×

IND vs AFG Live Streaming टी 20 विश्व कप में भारत-अफगानिस्तान की टक्कर, फ्री में मैच देखने के लिए अपनाए ये तरीका 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी20 विश्व कप 2024 में सुपर 8 राउंड की शुरुआत हो चुकी है। आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच देखने को मिलेगा। भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच बारबाडोस के ब्रिजटाउन स्थित केंसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समय के हिसाब से रात 8 बजे से खेला जाएगा, जबकि मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानि 7.30 बजे हो जाएगा। भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले इस मैच को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न टीवी चैनलों पर देख सकते हैं।

भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले इस बात से खफा हुए हेड कोच Rahul Dravid, जानिए पूरा मामला क्या कुछ कहा
 

भारत और अफगानिस्तान मैच की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपके मोबाइल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार का ऐपलिकेशन होना चाहिए।यही नहीं भारत और अफगानिस्तान के इस मैच को फ्री में टीवी पर भी देखा जा सकता है।

IND vs AFG Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11, आपकी भी खुल जाएगी किस्मत
 

डिश टीवी के डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर मैच देख सकते हैं।मौजूदा टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। टीम इंडिया अच्छी लय में चल रही है।भारत ने पहले मैच में आयरलैंड को हराया था।उसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मैच में जीत हासिल की।

IND VS AFG कैरेबियाई धरती पर सूर्यकुमार यादव रचेंगे इतिहास, ध्वस्त होगा सुरेश रैना का बड़ा रिकॉर्ड
 

तीसरे मैच में अमेरिका को हराया।कनाडा के खिलाफ आखिरी मैच जरूर बारिश की भेंट चढ़ गया था। दूसरी ओर इस टूर्नामेंट में अफगानिस्तान ने भी अपना जलवा दिखाया।ग्रुप स्टेज में उसे सिर्फ वेस्टइंडीज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।भारत और अफगानिस्तान में से जो भी  टीम आज यहां जीत दर्ज करती है तो उस टीम के लिए यहां से सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी।इतिहास पर गौर करें तो टीम इंडिया का पलड़ा हमेशा ही अफगानिस्तान पर भारी बैठता है।