×

IND vs AFG Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11, आपकी भी खुल जाएगी किस्मत
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 के सुपर 8 राउंड में 20 जून को भारत की टक्कर अफगानिस्तान से होने वाली है। मुकाबला ब्रिजटाउन के केसिंग्टन ओवल में खेला जाएगा।अब तक रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम मौजूदा टूर्नामेंट में अजेय है। ग्रुप स्टेज के तहत टीम इंडिया ने चार मैचों में से तीन जीते थे, जबकि एक मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था।वहीं अफगानिस्तान की टीम ने अपने चार मैचों में से तीन जीते थे और एक मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ हार मिली थी।

IND VS AFG कैरेबियाई धरती पर सूर्यकुमार यादव रचेंगे इतिहास, ध्वस्त होगा सुरेश रैना का बड़ा रिकॉर्ड
भारत और अफगानिस्तान दोनों टीमों की निगाहें जीत पर रहने वाली हैं। ऐसे में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलेगी।आज होने वाले इस मैच के लिए हम यहां ड्रीम 11 टीम को लेकर सुझाव दे रहे हैं।भारत और अफगानिस्तान मैच के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत और रहमानुल्लाह गुरबाज को चुन  सकते हैं।ये दोनों ही खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं और टीम के लिए विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर हैं।

IND vs AFG Weather क्या बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत -अफगानिस्तान मैच, मौसम को लेकर आया अपडेट
 

वहीं  बल्लेबाजों के रूप में सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा और विराट कोहली को चुन सकते हैं।ये तीनों ही बल्लेबाज ऐसे हैं, जिनका वेस्टइंडीज की धरती पर रिकॉर्ड शानदार रहा है। सूर्यकुमार यादव को तो टी 20 का सबसे खतरनाक बल्लेबाज माना जाता है।

USA vs SA Highlights सुपर 8 के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका की धमाकेदार जीत, अमेरिका 18 रनों से दी करारी मात
 

अपनी ड्रीम 11 टीम में ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद नबी, अक्षर पटेल को शामिल करना सही रहेगा।गेंदबाजों के रूप में टीम के पास जसप्रीत बुमराह और राशिद खान को चुनने के विकल्प बढ़िया है। ड्रीम 11 टीम का कप्तान विराट कोहली को बना सकते हैं, जबकि उपकप्तान के रूप में अक्षर पटेल को चुनना सही रहेगा।


भारत बनाम अफगानिस्तान मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:
विकेटकीपर - ऋषभ पंत, रहमनुल्लाह गुरबाज।

बल्लेबाज - सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान)।

ऑलराउंडर - हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद नबी, अक्षर पटेल (उपकप्तान)।

गेंदबाज - जसप्रीत बुमराह, राशिद खान।