×

IND vs AFG टीम इंडिया की धमाकेदार जीत से गदगद हुए कप्तान रोहित शर्मा, इन खिलाड़ियों की तारीफ की
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम ने लय जारी रखते हुए सुपर 8 राउंड का आगाज भी जीत के साथ किया है। टीम ने बीते दिन अफगानिस्तान को 47 रनों से मात दे दी। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में जहां सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से जलवा दिखाया। वहीं गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह ने घातक प्रदर्शन किया। टीम इंडिया की इस जीत से कप्तान रोहित शर्मा खुश नजर आए। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की तारीफ की।

विश्व कप में Mitchell Starc ने रचा इतिहास, घातक गेंदबाजी से बना डाला ये वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

बारबाडोस में अफगानिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, पिछले दो सालों से हमने यहां आकर कुछ टी 20 मैच खेले हैं।हमने अच्छी तरह से अपनी प्लानिंग की है।हम जिस तरह के हालात यहां पर मिले हैं।उसके अनुसार हम खुद को ढालने की कोशिश कर रहे हैं।

IND vs AFG की टक्कर में बल्लेबाजों का दिखेगा जादू या गेंदबाज बरपाएंगे कहर, जानिए बारबाडोस मैदान की पिच का हाल 
 

हम जानते थे कि हमारी बेहतरीन गेंदबाजी लाइन-अप इस मैच को बचा लेगी। साथ ही शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा, सूर्या और हार्दिक के बीच हुई अंतिम ओवर्स में साझेदारी ने इस मुकाबले में हमें मजबूत स्थिति में पहुंचाने का काम किया।

T20 WC 2024 इस दिग्गज ने दी बड़ी चेतावनी, विराट कोहली ऐसा नही कर पाएंगे
 

वहीं हम सभी को पता है कि जसप्रीत बुमराह क्या कर सकते हैं और हमारे लिए ये काफी महत्वपूर्ण हो जाता है कि उनका इस्तेमाल समझदारी से करना है। वह जिम्मेदारी भी लेने के लिए तैयार हैं।अफगानिस्तान के खिलाफ मिली इस जीत के साथ ही टीम इंडिया का सेमीफाइनल के लिए दावा मजबूत हो गया है।सुपर 8 के दूसरे मैच में भारतीय टीम का सामना बांग्लादेश से होगा।वहीं इसके बाद भारतीय टीम अपने तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगी।