×

भारत-अफगानिस्तान मैच से पहले इस बात से खफा हुए हेड कोच Rahul Dravid, जानिए पूरा मामला क्या कुछ कहा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच के पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ एक बात को लेकर खफा हो गए।टी 20 विश्व कप में सुपर 8 के अपने पहले मैच में भारतीय टीम का सामना गुरुवार 20 जून को भारत से होने वाला है। मुकाबले से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। लेकिन इन सब बातों के बीच टीम इंडिया से जुड़े एक सवाल को लेकर वह नाराज हो गए। राहुल द्रविड़ के कोच रहते हुए भारत ने पिछले साल वनडे विश्व कप 2023 में फाइनल तक का सफर दमदार प्रदर्शन करते हुए पूरा किया था।

IND vs AFG Dream11 Prediction इन खिलाड़ियों के साथ चुने ड्रीम 11, आपकी भी खुल जाएगी किस्मत
 

टीम इंडिया को तब खिताबी मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार मिली थी। रिपोर्टर ने राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया की इस हार को याद दिलाने की कोशिश की, जिससे द्रविड़ नाराज हो गए।वहीं 1997 में बारबाडोस के मैदान पर भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच हार गई थी।

IND VS AFG कैरेबियाई धरती पर सूर्यकुमार यादव रचेंगे इतिहास, ध्वस्त होगा सुरेश रैना का बड़ा रिकॉर्ड

जब द्रविड़ से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा उनके पास यहां जुड़ी कुछ अच्छी यादें भी हैं।  इस पर उनसे पूछ लिया गया कि क्या वो कुछ नई यादें बनाना चाहेंगे । द्रविड़ फिर बोले कि वो यहां कुछ भी बनाने नहीं आए हैं।

IND vs AFG Weather क्या बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत -अफगानिस्तान मैच, मौसम को लेकर आया अपडेट
 

राहुल द्रविड़ ने आगे कहा कि वो पुरानी चीजों का भार नहीं रखते हैं। जो बात बीत जाती है, उससे आगे बढ़कर नई चीजों में जुट जाते हैं और सिर्फ वर्तमान हो रही चीजों पर देते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि 1997 में जो हुआ वो फिलहाल चिंता का विषय नहीं है। द्रविड़ के मुताबिक 1997 में जो चीजें हुई, उससे अफगानिस्तान के खिलाफ रिजल्ट नहीं बदलने वाला हैइसलिए टीम इंडिया केवल सुपर-8 में सभी मुकाबले जीतने पर ध्यान रही है।