×

Haris Rauf ने भारतीय समझ पाकिस्तानी फैन के साथ की मार-पीठ, पत्नी के सामने दी गालियां, वीडियो वायरल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में खराब प्रदर्शन करने वाली पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ का एक फैन के साथ उलझने का मामला सामने आया है।पाकिस्तान की शर्मनाक हार से बौखलाए हारिस रऊफ को एक फैन के साथ मारपीठ करने की कोशिश करते हुए देखा गया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

T20 World Cup 2024 में  'मैच फिक्सिंग' का साया, टूर्नामेंट के बीच अचानक खुल गई पोल 
 

वीडियो में देखा जा सकता है कि हारिस रऊफ अपनी पत्नी के साथ फुटपाथ पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि कथित तौर पर प्रशंसक द्वारा उनका मजाक उड़ाया जा रहा है। गुस्से में रऊफ उसे मारने को दौड़ते हैं, लेकिन उनकी पत्नी उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं। वीडियो में स्पष्ट रूप से सुनाई नहीं दे रहा है, रऊफ प्रशंसक से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वह भारतीय होगा, पर प्रशंसक जवाब देता है कि वह एक पाकिस्तान है।

IND vs AFG अफगानिस्तान के खिलाफ हारेगा भारत, चौंकाने वाले आंकड़ों ने बढ़ाई टेंशन
 

इस दौरान कई लोग जमा हो जाते हैं।एक रिपोर्ट में बताया गया कि पाकिस्तान के कुछ खिलाड़ी खराब प्रदर्शन के बाद सीधे पाकिस्तान ना जकर लंदन में छुट्टियां बिताएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक कप्तान बाबर आजम, मोहम्मद आमिर, इमाद वसीम, हारिस रऊफ, शादाब खान और आजम खान स्वदेश रवाना होने से पहले लंदन में में छुट्टिया का आनंद लेंगे।

T20 World Cup 2024 सुपर 8 में टीम इंडिया की जिम्मेदारी इन दो बल्लेबाजों के कंधों पर, कैरेबियाई धरती पर करते हैं कमाल
 

इन छह खिलाड़ियों के अलावा टीम के शेष सदस्य मंगलवार को पाकिस्तान रवाना होंगे। बाबर सहित इन खिलाड़ियों ने लंदन में अपने परिवार और दोस्तों का साथ समय बितान का फैसला किया है।पाकिस्तान की टीम टी 20 विश्व कप 2024 में लीग स्टेज से ही बाहर हो गई।पाकिस्तान को यूएसए और अमेरिका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।