×

T20 World Cup 2024 में फ्लॉप प्रदर्शन जारी, टीम इंडिया के लिए बोझ बना ये धाकड़ खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम दमदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 8 राउंड में क्वालीफाई करने में कामयाब रही है। टीम इंडिया ने ग्रुप के अपने लगातार तीन मैच जीत लिए हैं। मौजूदा टूर्नामेंट में कई खिलाड़ी भारत के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।वहीं एक खिलाड़ी ने जरूर टीम इंडिया की टेंशन बढ़ा दी है। बता दें कि यह खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए बोझ बनता जा रहा है। जिस खिलाड़ी के फ्लॉप प्रदर्शन की बात हम यहां कर रहे हैं,

T20 WC 2024 में टीम इंडिया के सुपर 8 मैचों का शेड्यूल आया सामने, ऑस्ट्रेलिया से भी होगी भिड़ंत
 

वह स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा हैं।टीम इंडिया का यह खिलाड़ी मौजूदा टी 20 विश्व कप में न कोई रन बना पाया है, न कोई विकेट ले पाया है, न कोई कैच ले पाया है और न ही कोई रन आउट कर पाया है। रविंद्र जडेजा टी 20 विश्व कप में अब तक कुछ कमाल नहीं कर सके हैं।

NZ vs WI T20 World Cup 2024 वेस्टइंडीज ने न्यूजीलैंड को रौंदा, कैरेबियाई टीम ने किया सुपर -8 के लिए क्वालीफाई

जडेजा को तीन मैचों में से सिर्फ एक के तहत ही बल्लेबाजी करने का मौका मिला है। रविंद्र जडेजा 9 जून को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी 20 विश्व कप के मैच में नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे थे और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए।

T20 World Cup 2024 भारत ने बुरी तरह अमेरिका को रौंदा, कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का क्रेडिट

जडेजा को आयरलैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी का मौका ही नहीं मिला था। फील्डिंग के दौरान रविंद्र जडेजा टी 20 विश्व कप 2024 में एक भी रन आउट और एक भी कैच नहीं पकड़ पाए हैं।कप्तान रोहित शर्मा ने अमेरिका के खिलाफ खेले गए मैच में जडेजा को गेंदबाजी करने का मौका नहीं दिया था। वहीं इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में दो ओवर की गेंदबाजी करते हुए 10 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं लिया था। वहीं आयरलैंड के खिलाफ मैच में एक ओवर की गेंदबाजी में 7 रन दिए थे और कोई विकेट नहीं लिया था।