×

T20 WC 2024 से ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने के साथ David Warner के करियर का हुआ अंत, कंफर्म हुआ संन्यास
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।टी 20 विश्व कप 2024 टूर्नामेंट से ऑस्ट्रेलिया के बाहर होने के साथ ही डेविड वॉर्नर के करियर का अंत भी हो गया है।भारत के खिलाफ बीते दिन खेला गया मैच डेविड वॉर्नर का आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला बन गया। बता दें कि डेविड वॉर्नर ने भारत के खिलाफ वनडे विश्व कप 2024 फाइनल के दौरान अपना अंतिम वनडे और जनवरी 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेला था। अब  उनका अंतिम टी 20 मैच भी भारत के खिलाफ ही आया है। भारत के खिलाफ मैच में डेविड वॉर्नर बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर सके ।

T20 WC 2024 हो गया बड़ा ऐलान, इस टीम से होगा टीम इंडिया का सेमीफाइनल मैच
 

आउट होने के बाद वॉर्नर के चेहरे पर निराशा साफ देखी जा सकती है। हालांकि उनको क्या पता था कि यह उनके टी 20 अंतर्राष्ट्रीय करियर का आखिरी मैच होगा। माना जा रहा है कि डेविड वॉर्नर को एक बात का हमेशा अफसोस रहने वाला है कि उन्हें कोई गार्ड ऑफ ऑनर या स्टैंडिंग ओवेशन नहीं मिला।

रोहित की कप्तानी में Team India ने रचा नया इतिहास, T20 World Cup की एडिशन में पहली बार किया ये कारनामा 
 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर करके डेविड वॉर्नर को उनके शानदार करियर और योगदान दे लिए शुक्रिया कहा। फैंस भी वॉर्नर को शुभकामनाएं दे रहे हैं टी 20 विश्व कप में वॉर्नर  के बल्ले से ज्यााद रन नहीं निकले ।

Rohit Sharma ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छक्कों की बरसात कर मचाया तहलका, बना डाला महारिकॉर्ड
 

उन्होंने 29 के औसत और 139 की स्ट्राइक रेट से 178 रन बनाकर टूर्नामेंट का समापन किया। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने अपने टी 20 करियर में 33 की औसत से 3277 रन बनाए,जिसमें एक शतक और 28 अर्धशतक शामिल हैं। डेविड वॉर्नर विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए काफी प्रसिद्ध रहे और उन्हें इसलिए टी 20 प्रारूप का भी बड़ा खिलाड़ी माना गया।

A post shared by Aussie Men’s Cricket Team (@ausmencricket)