×

बाबर आजम के भाई ने की भविष्यवाणी, IND VS PAK हाईवोल्टेज मैच में ये टीम जीतेगी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच महामकुाबला 9 जून को खेला जाएगा।इस मैच को लेकर चर्चा है। कौन सी टीम जीतेगी इसको लेकर भविष्यवाणियों की जाने लगी हैं। बाबर आजम के भाई ने बताया है कि भारत और पाकिस्तान में से कौन सी टीम जीतेगी ?पूर्व क्रिकेटर और बाबर आजम के चचेरे भाई  कामरान अकमल ने भारत और पाकिस्तान मैच में जीत दर्ज करने वाली टीम का खुलासा किया है।बता दें कि कामरान अकमल ने इंस्टाग्राम पर फैंस से सवाल पूछने के लिए कहा, जिस पर उनसे पूछा गया कि भारत -पाकिस्तान के मैच में जीत किसकी होगी ?

फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट कर बुरी फंसी Rohit Sharma की पत्नी रितिका, फैंस कर रहे बुरी तरह ट्रोल 
 

तो इस पर कामरान अकमल ने जवाब दिया टीम- इंडिया।कामरान अकमल को भी पाकिस्तान की टीम पर भरोसा नहीं है। टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम बाबर आजम की कप्तानी में उतरने वाली है, जबकि भारत की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथें में होगी।

IND vs PAK महामुकाबले पर आतंकवादी हमले का खतरा, इस आतंकवादी समूह की धमकी 
 

वैसे तो पाकिस्तान की टीम में भी एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद हैं।टीम इंडिया का हमेशा ही पाकिस्तान की टीम पर पलड़ा भारी रहा है।वैसे बता दें कि  टी20 में जब भी  दोनों टीमें आमने-सामने आई हैं, तब हमेशा ही भारत भारी नजर आई है।

Riyan Parag की सर्च हिस्ट्री लीक होने से खुली पोल, यूट्यूब पर सर्च करते हैं.... अनन्या पांडे हॉट.... सारा अली खान हॉट
 

दोनों टीमों के बीच अब तक 12 टी20 मुकाबले  खेले गए, इसमें भारत ने 8 और पाकिस्तान ने सिर्फ 3 मुकाबले जीते हैं। जबकि 1 मुकाबला टाई रहा था। भारत और पाकिस्तान के बीच अब तक एक ही बार द्विपक्षीय सीरीज खेली गई है। टीम  इंडिया की निगाहें एक बार फिर पाकिस्तान पर अपना दबदबा कायम करने की रहने वाली हैं।