×

T20 World Cup 2024 में बाबर सेना की घनघोर बेइज्जती, भारत के खिलाफ मैच से पहले पाकिस्तानियों को लगा गहरा सदमा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टी 20 विश्व कप 2024 में भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तानियों को गहरा सदम लगा है क्योंकि उनकी टीम ने बेइज्जती करा ली है।यूएसए के खिलाफ हार के साथ ही बाबर सेना की बेइज्जती हो गई है। बता दें कि टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की टीम ने अपने अभियान की शुरुआत अमेरिका के खिलाफ मैच से की।बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को अमेरिका के खिलाफ सुपर ओवर में हार मिली। पाकिस्तान की टीम जैसे अमेरिका के खिलाफ खेली है, उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

T20 World Cup 2024 में हुआ सबसे बड़ा उलटफेर, अमेरिका ने पहली बार पाकिस्तान को चटाई धूल 
 

पाकिस्तान के दिग्गज बासित अली से लेकर कामरान अकमल तक अपनी टीम की रणनीति की आलोचना करते नजर आए हैं। यही नहीं उनका यह तक मानना है कि जब अमेरिका के खिलाफ ही पाकिस्तान ने घुटने टेक दिए हैं तो फिर भारत के खिलाफ बाबर आजम की टीम का क्या हाल होगा।

अमेरिका ने पाकिस्तान को हराकर टी 20 विश्व कप इतिहास का सबसे बड़ा उलटफेर किया है।  यह पहला मौका है जब अमेरिका ने किसी मैच में पाकिस्तान को धूल चटाई है। बता दें कि टी 20 विश्व कप में इस हार के बाद पाकिस्तान की टीम पर दबाव बढ़ गया है और भारत के खिलाफ जब वह मैदान में होगी तो उसके ऊपर दबाव और बढ़ जाएगा।

टी20 विश्व कप के अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान कासामना भारत से होने वाला है। दोनों टीमों के बीच रविवार 9 जून को न्यूयॉर्क के नासाऊ क्रिकेट स्टेडियम में टक्कर होने वाली है। पाकिस्तान का टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड बेहद खराब है।अब तक पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ एक ही मै.च जीत पाई है, जबकि 6 मुकाबलों में हार का सामना किया है।

Rohit Sharma ने बना दिया छक्कों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतिहास में कोई बल्लेबाज नहीं कर सका