×

वर्ल्ड कप की भारी हार के बाद अब विराट कोहली ऐसे बिताएंगे अपनी बेटी के साथ फैमिली टाइम
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। विश्व कप के समापन के बाद विराट कोहली अपने परिवार के पास चले गए। बीते दिन ही अहमदाबाद से मुंबई के लिए वह निकले । एयरपोर्ट पर विराट कोहली पत्नि अनुष्का शर्मा के साथ स्पॉट हुए। विराट कोहली लंबे वक्त से अपने परिवार के साथ समय नहीं बिता पाए हैं।पहले वह एशिया कप की वजह से श्रीलंका में थे।इसके बाद विश्व कप के लिए भारत थे, लेकिन परिवार को छोड़कर ज्यादातर समय उनका टीम के साथ निकला।

विश्व कप के दुखदायी अंत के बाद विराट-रोहित इस तरह बिताएंगे अपने परिवार के साथ समय 

इस दौरान विराट कोहली ने अपना बर्थडे भी मनाया। साथ ही दिवाली त्योहार भी वह सही से नहीं मना सके। विराट कोहली पूरी तरह से फ्री हो चुके हैं और खासतौर से वह अपनी बेटी के साथ समय बिताएंगे। विराट कोहली की बेटी वामिका का जन्मदिन भी आने वाला है।

टूटा हुआ दिल लेकर आँखों में आंसू लिए विराट कोहली दिखे मुंबई एयरपोर्ट पर

ऐसे में विराट कोहली का अपनी बेटी के साथ समय बिताना जरूरी हो जाता है। बता दें कि विराट कोहली की गिनती दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है। विराट कोहली एक बार फिर से जबरदस्त फॉर्म में आ चुके हैं।विश्व कप में उन्होंने सचिन तेंदुलकर के 49 वनडे शतक का रिकॉर्ड थोड़ा ।

 

 

माना जा रहा है कि ब्रेक के बाद विराट कोहली की अगले महीने वापसी होगी, जब टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होगी।दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत को अहम सीरीज खेलनी हैं, जिनके लिए विराट कोहली की मौजूदगी भी रहने वाली है। विराट कोहली जैसी फॉर्म में चल रहे हैं। वह आने वाले समय में कई माइल स्टोन को पूरा करते हुए नजर आएंगे। विराट की नजरें अब सचिन तेंदुकलर के 100 अंतर्राष्ट्रीय शतकों पर हैं।