×


T20 World Cup 2024 से बाहर होने के बाद कोच ने किया खुलासा, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में है फूट
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप 2024 में शर्मनाक प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई।पाकिस्तान ने अपने चार मैचों में से दो जीते ।यूएसए और भारत के खिलाफ हार मिली है।टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर चर्चा हो रही है।खराब प्रदर्शन को लेकर पोस्टमार्टम किया जा रहा है। इसी बीच पाकिस्तान टीम के कोच गैरी कर्स्टन ने बड़ा खुलासा करके सनसनी फैला दी है।

T20 WC 2024 सुपर 8 में ऑस्ट्रेलिया नहीं भारत को इस टीम से रहना होगा सावधान, उलटफेर करने में है माहिर
 

गैरी कर्स्टन ने खुलासा करके बताया कि पाकिस्तानी टीम में एकता नहीं हैं। बता दें कि काफी समय से यह ख़बर चल रही थीं कि पाकिस्तानी टीम में फूट पड़ी हुई है और टीम के खिलाड़ियों ग्रुपों में बंटे हुए हैं। ऐसा ही कुछ चौंकाने वाला खुलासा अब कोच ने भी किया है। जियो सुपर टीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक गैरी का मानना है कि टीम में कोई खिलाड़ी एक दूसरे को सपोर्ट करने के लिए तैयार हैं।

शर्टलेस कोहली, रिंकू और हार्दिक पांड्या ने बारबाडोस में समंदर किनारे खेला ये खेल, बीसीसीआई ने शेयर किया VIDEO
 

सूत्रों ने बताया कि कि कर्स्टन ने पाकिस्तान के बाहर होने के बाद टीम के साथ एक चर्चा की और कहा कि खिलाड़ियों का फिटनेस लेवल बिल्कुल अच्छा नहीं हैं। स्किल के मामले में वे दुनिया के दूसरे खिलाड़ियों से काफी पीछे हैं।

उन्होंने कहा कि  इतना क्रिकेट खेलने के बावजूद कोई नहीं जानता है कि कौन सा शॉट कब खेलना है। दिग्गज ने आगे कहा,पाकिस्तान की टीम में कोई एकता नहीं है, वे इसे एक टीम कहते हैं, लेकिन यह एक टीम नहीं है। वे एक दूसरे का समर्थन नहीं कर रहे हैं। हर कोई अलग हो गया है, बाएं और दाएं। मैंने कई टीमों के साथ काम किया है, लेकिन मैंने ऐसी स्थिति कभी नहीं देखी।