×

हॉकी : ओलम्पिक क्वालीफायर्स के लिए ड्रॉ नौ सितंबर को

 

एफआईएच हॉकी ओलम्पिक क्वालीफायर्स के लिए ड्रॉ आगामी नौ सितंबर को निकाला जाएगा। अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) की ओर से गुरुवार को जारी एक बयान के अनुसार, एफआईएच के सीईओ थिएरी वील इस ड्रॉ का आयोजन करेंगे। ड्रॉ का सीधा प्रसारण एफआईएच के फेसबुक पेज पर किया जाएगा।

ड्रॉ में 14 पुरुष और इतने ही महिला टीमों को शामिल किया जाएगा। एफआईएच हॉकी ओलम्पिक क्वालीफायर्स मुकाबले 25 से 27 अक्टूबर और एक से तीन नवंबर तक खेले जाएंगे। क्वालीफायर्स के मैचों के कार्यक्रम ड्रॉ निकाले जाने के बाद तय की जाएगी।

अर्जेटीना (पुरुष व महिला), दक्षिण अफ्रीका (पुरुष व महिला), बेल्जियम (पुरुष) और नीदरलैंड्स (महिला) टीमें पहले ही टोक्यो ओलम्पिक-2020 के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। टोक्यो ओलम्पिक-2020 में हॉकी टूर्नामेंट 25 जुलाई से सात अगस्त तक खेले जाएंगे। इसमें 12 पुरुष और 12 महिला टीमें हिस्सा लेंगी।

न्यूज सत्रेात आईएएनएस

एफआईएच हॉकी ओलम्पिक क्वालीफायर्स के लिए ड्रॉ आगामी नौ सितंबर को निकाला जाएगा। अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) की ओर से गुरुवार को जारी एक बयान के अनुसार, एफआईएच के सीईओ थिएरी वील इस ड्रॉ का आयोजन करेंगे। ड्रॉ का सीधा प्रसारण एफआईएच के फेसबुक पेज पर किया जाएगा। हॉकी : ओलम्पिक क्वालीफायर्स के लिए ड्रॉ नौ सितंबर को