×

Gautam Gambhir ने इस बात को लेकर Virat Kohli पर फिर साधा निशाना, जानिए क्या कुछ कहा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने एक बार फिर से  कप्तान विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल खड़े करने का काम किया है। बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी ने आईपीएल में अब तक एक भी बार भी खिताब नहीं जीता है और इसी वजह से वह अक्सर निशाने पर आ जाते हैं।

बड़ी ख़बर: BCCI ने दी जानकारी इस तारीख को हो सकता है IPL 2021 के लिए नीलामी

गौतम गंभीर ने साथ ही कहा कि ऐसा कोई खिलाड़ी या कप्तान नहीं जिसने 8 साल में एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीता हो।गौतम गंभीर ने कोहली के कप्तानी को टीम के खिताब ना जीत पाने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि अगर टीम को ऐसी नाकामी मिलती है तो फिर कप्तान की पूरी जवाब देही बनती है।

हेड कोच Ravi Shastri ने इस खिलाड़ी को बताया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की खोज

कोहली को आगे आकर इस बात को कहना चाहिए कि हां मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं। गौर करने वाली बात है कि यह पहला मौका नहीं है जब गौतम गंभीर ने कप्तान के रूप में विराट कोहली पर निशाना साधा है। आईपीएल 2020 में जब विराट कोहली की टीम खिताब नहीं जीत पाई थी तब भी गंभीर नहीं आलोचना की थी। बता दें कि आईपीएल के 14 वें सीजन के आयोजन की तैयारी चल रही हैं।

भारत के 4 ऐसे कप्तान जिनकी कप्तानी में Team India नहीं हारा एक भी टेस्ट मैच

फरवरी के दूसरे सप्ताह में टूर्नामेंट के लिए नीलामी का आयोजन होने वाला है। नीलामी से पहले आरसीबी ने कई खिलाड़ियों को रिलीज व रिटेन किया है। हालांकि आईपीएल 2021 के तहत भी आरसीबी की कप्तानी विराट कोहली के हाथों में ही रहने वाली है। माना जा रहा है विराट कोहली पर आगामी आईपीएल में बतौर कप्तान खिताब जीतने का दबाव रहने वाला है।