×

रिटायरमेंट के बाद पहली बार Ms Dhoni ने इंस्टाग्राम पर डाली ये वीडियो ,देखकर फैंस भी हो गए हैरान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया पर बहुत कम ही सक्रीय रहते हैं।इसलिए फैंस उनकी सोशल मीडिया एक्टीविटी होने का खास इंतेजार करते हैं। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और अपने फैंस को तोहफा दिया है।

AUS vs IND:सिडनी टेस्ट में जीत के लिए टीम इंडिया को करने होंगे ये तीन काम

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। संन्यास के बाद महेंद्र सिंह धोनी पहला वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के अलविदा कहने के बाद अब धोनी अपने गृह राज्य रांची के फार्म हाउस पर जैविक खेती में खुद को व्यस्त रखते हैं ।

AUS VS IND: भारतीय खिलाड़ियों के लगातार चोटिल होने पर फैंस ने हेड कोच Ravi Shastri को किया ट्रोल

बीते दिन धोनी ने एक मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। इस वीडियो में धोनी अपने फार्महाउस में उगाए स्ट्रॉबेरी का मजा उठाते दिख रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अपनी मेहनत से उगाऊ गई स्ट्रॉबेरी लोगों को दिखाई । इस वीडियो में वह स्ट्रॉबेरी खाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा शेयर किए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के बाद भारतीय क्रिकेटरों में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं। संन्यास लेने के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में सक्रीय हैं और वह लीग के 14 वें सीजन में भी खेलते हुए नजर आएंगे। पिछले सीजन यूएई में खेला गया था । धोनी संन्यास के बाद वहां खेलने गए थे। हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए टूर्नामेंट शानदार नहीं रहा है और वह प्लेऑफ तक का सफर भी तय नहीं कर पाई।

AUS vs IND: जानिए सिडनी टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी बन सकता है मैन ऑफ द मैच