×

मार्शल ने इस सीजन में काफी प्रगति की है : सोल्सजाएर

 

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर ओले गनर सोल्सजाएर ने कहा है कि इन फॉर्म स्ट्राइकर एंथनी मार्शल से और बेहतर प्रदर्शन आना अभी बाकी है। 24 वर्षीय मार्शल ने यूरोपा लीग के अंतिम-16 में एलएएसके के खिलाफ मिली जीत में सीजन का अपना 23वां गोल दागा था। युनाइटेड की टीम को सोमवार शाम यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल एफसी कॉपेनहेगन से भिड़ना है।

सोल्सजाएर ने बीबीसी स्पोटर्स से कहा, ” शारीरिक रूप से वह अभी करियर के सर्वश्रेष्ठ स्तर पर हैं। एंथनी ने अपने खेल के कई पहलुओं में इस सीजन में काफी प्रगति की है। मुझे उनका साधारण गोल पसंद है। उन्होंने कई बार ऐसा किया है।”

उन्होंने कहा, ” वह जिम में अपनी फिटनेस और ताकत पर काम कर रहे हैं। मैं बस उन्हें सुधारते हुए देखना चाह रहा हूं। उनके पास से अभी बहुत कुछ आना बाकी है।”

मैचेस्टर युनाइटेड की टीम ने तीसरे स्थान पर रहते हुए प्रीमियर लीग का समापन किया था और उसने चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

यूरोपा लीग में अपने लक्ष्य को लेकर उन्होंने कहा, ” हम इस सीजन में यह जानते हुए आए हैं कि हमारे पास ट्रॉफी जीतने का यह एक अच्छा मौका है। लेकिन मैं कुछ युवाओं के प्रदर्शन से भी खुश हूं और हमारे लिए उनका प्रदर्शन शानदार रहा है।

न्यूज सत्रेात आईएएनएस