×

ISL : फुटबॉल प्रशंसकों को अलग अनुभव देगा बेंगलुरू एफसी और मायफैन पार्क का करार

 

मायफैनपार्क ने फुटबॉल प्रशंसकों को उनके चहेते खिलाड़ियों के करीब लाने के लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के आगामी सीजन के लिए बेंगलुरू एफसी के साथ करार किया है। कोविड महामारी के कारण इस बार आईएसएल में प्रशंसक स्टेडियम में आकर अपनी पसंदीदा टीमों की हौसलाअफजाई नहीं कर पाएंगे।

लीग के दौरान हालांकि प्रशंसक वीडियो शूटआउट, वर्चुअल मीट और भी कई अलग तरह के प्रयोगों के जरिए अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिल पाएंगे।

बेंगलुरू एफसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मंडार तामहाने ने कहा, “फुटबाल मैदान के अंदर और बाहर लोगों को एक करने वाला खेल है। यह लीग उस समय हो रही है, जब हमें पहले से ज्यादा एक-दूसरे से जुड़ने की जरूरत है। हम मायफैनपार्क का स्पांसर के तौर पर स्वागत करते हैं, क्योंकि यह किसी भी स्थिति में लोगों को मिलाने की ताकत को जानते हैं।”

मायफैनपार्क के निदेशक शैलेंद्र सिंह ने कहा, “बेंगलुरू एफसी जैसे शानदार क्लब को स्पांसर करना सम्मान की बात है। इस सीजन हम खिलाड़ियों की हौसलअफजाई अच्छे से करेंगे।

इस बार आईएसएल गोवा के तीन स्टेडियमों- जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम फातोर्दा, जीएमसी स्टेडियम बोम्बोलिम, तिलक मैदान वास्को में खेले जाएंगे।

सीजन का पहला मैच केरला ब्लास्टर्स और एटीके मोहन बागान के बीच खेला जाएगा।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस