×

दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉलर ने सुनाई अपनी गरीबी की कहानी

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो आज दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉलर में से एक हैं। उनकी लाइफस्टाइल बहुत महंगी है। पर एक समय ऐसा था जब रोनाल्डो के पास ख़ाने के पैसे भी नहीं हुआ करते थे। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी गरीबी की कहानी खुद सुनाई है उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह 12 साल के थे वह लिस्बन में रहते थे तब उनके पास पैसे नहीं थे।

रात में जब उन्हें भूख लगती थी तब पास के मैकडोनाल्डो के आउटलेट पर जाते थे। उन्होंने बताया कि वह मैकडोनाल्ड के बैक किचन में जाकर पूछा करते थे क्य बर्गर बचे हुए हैं वहां काम करने वाले तीन लड़कियों उन्हें बचे हुए बर्गर खाने को देती थीं।उनमें से एक नाम एडेना था। रोनाल्डो ने इंटरव्यू में कहा कि वह काफी समय से उन लड़कियों को ढूंढ़ रहे है पर आज तक उनसे मिल नहीं पाए हैं उन्होंने पुर्तगाल में उन लड़कियों से मिलने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। रोनाल्डो ने कहा कि इस इंटरव्यू की मदद से वह उन लड़कियों को ढ़ूंढना चाहते हैं ताकि वह उन्हें अपने घर बुलाकर उनके साथ डिनर करते हुए धन्यवाद कर सकें। मुश्किल समय में उन्होंने रोनाल्डो की मद की जिसकी वह बहुत कद्र करतेहैं। बता दें कि रोनाल्डो के इंटरव्यू के बाद उन लकड़ियों की तलाश भी पूरी होती हुई नजर आ रही है। ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मोर्गन ने ट्वीट किया है कि शायद हमने एडेना को तलाश किया हैकि पुर्तगाली रेडियो ने भी बाकी बची दो में से एक लड़की को ढंढ़ू लिया है। पाउल लेका नाम की यह महिला खुद ही सामने आई है और खुद को मैक्डोनाल्ड का पूर्व कर्मी बताते हुए रोनाल्डो की कहानी की पुष्टि की ।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी गरीबी की कहानी खुद सुनाई है उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह 12 साल के थे वह लिस्बन में रहते थे तब उनके पास पैसे नहीं थे। रात में जब उन्हें भूख लगती थी तब पास के मैकडोनाल्डो के आउटलेट पर जाते थे। उन्होंने बताया कि वह मैकडोनाल्ड के बैक किचन में जाकर पूछा करते थे क्या बर्गर बचे हुए हैं और उन्हें मांगकर खाया करते थे। दुनिया के सबसे अमीर फुटबॉलर ने सुनाई अपनी गरीबी की कहानी