×

English Premier League : शेफील्ड यूनाइटेड ने मैन यू को हराया

 

अंक तालिका में सबसे नीचे चल रहे क्लबों में से एक शेफील्ड यूनाइटेड ने इंग्लिश प्रीमियर लीग सीजन का बड़ा उलटफेर करते हुए सबसे मजबूत क्लबों में से एक मैनचेस्टर यूनाइटेड को 2-1 से हरा दिया। बुधवार शाम को ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले गए इस मैच में कीन ब्रायन ने 24 मिनट के बाद एक क्लोज-रेंज हेडर के जरिए गोल करते हुए शेफील्ड को आगे कर दिया।

हालांकि ब्लेड्स के पूर्व डिफेंडर हैरी मगुइरे ने खेल खत्म होने से 25 मिनट पहले बराबरी का गोल कर दिया लेकिन खेल खत्म होने से 10 मिनट पहले ओलिवर बर्क के कलिर्ंग शॉट ने शेफील्ड की अप्रत्याशित जीत तक कर दी।

इस परिणाम का मतलब है कि मैन यू अब टेबल टॉपर नहीं रहा और मैनचेस्टर सिटी, जिसने मंगलवार को वेस्ट ब्रोम को 5-0 से जीत हराया था, अब टेबल टॉपर बन गया है।

इस बीच, थॉमस ट्यूशेल का चेल्सी कोच के रूप में पदार्पण करने के बाद स्टैमफोर्ड ब्रिज में चेल्सी को वॉल्वेस के खिलाफ 0-0 से ड्रॉ खेलना पड़ा। चेल्सी ने सोमवार को अपने पूर्व दिग्गज फ्रैंक लैम्पार्ड को बर्खास्त करते हुए ट्यूशेल को नई जिम्मेदारी देने की घोषणा की थी।

एक अन्य मैच में लीसेस्टर सिटी ने को एवर्टन से 1-1 से ड्रॉ खेलना पड़ा जबकि ब्राइटन और फुलहम ने का मैच गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ।

news soruce आईएएनएस