×

फीफा प्रमुख ने चेन्नई सिटी एफसी को आई-लीग खिताब जीतने पर बधाई दी

 

विश्व फुटबाल की नियामक संस्था फीफा के अध्यक्ष गियानी इन्फेन्टिनो ने चेन्नई सिटी एफसी को आई-लीग के 2018-19 सीजन का खिताब जीतने पर बधाई दी। इन्फेटिनो ने अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) को एक पत्र के जरिए बधाई दी।

उन्होंने पत्र में लिखा, “मुझे यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि चेन्नई सिटी एफसी ने 2018-19 आई-लीग का खिताब जीता है। मुझे उन्हें पहली खिताबी जीत पर शुभाकामनाएं देते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह जीत कड़ी मेहनत का नतीजा है और इसमें शामिल हर कोई इस बड़ी उपलब्धि पर गर्व महसूस कर सकता है। मैं उन्हें दृढ़ संकल्प और प्रेरणा के साथ काम करना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।”

वर्ष 1946 में स्थापित क्लब चेन्नई सिटी को 2016-17 सीजन के लिए आई-लीग में सीधे प्रवेश मिला था और 2018-19 सीजन में टीम आई-लीग चैम्पियन बनने में कामयाब रही। चेन्नई ने कोलकाता के दिग्गज क्लब ईस्ट ईस्ट बंगाल से केवल एक अंक आगे रहकर चैम्पियन बनने का गौरव हासिल किया।

इन्फेन्टिनो ने कहा, “पूरे फुटबाल समुदाय की ओर से मैं इस मौके का उपयोग चेन्नई सिटी एफसी और आपकी फेडरेशन को फुटबाल का सकारात्मक संदेश को फैलाने में मदद करने एवं खेल के अभ्यास को बढ़ावा देने के लिए महासंघ का धन्यवाद देता हूं।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस