×

फाफ डुप्लेसिस ने Virat Kohli और Babar Azam की तुलना पर दिया बड़ा बयान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पाकिस्तान के बाबर आजम उबरते हुए स्टार खिलाड़ी हैं। वह लगातार शानदार प्रदर्शन करके दिग्गजों के बीच चर्चा में रहते हैं। बाबर आजम की तुलना अक्सर विराट कोहली और स्टीव स्मिथ जैसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों से भी की जाने लगती है।

आकाश चोपड़ा ने दिया सुझाव, IPL 2021 से पहले इन 3 खिलाड़ियों को रिलीज करे KXIP

यही नहीं विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना पर भी दिग्गज खिलाड़ियों के बयान आते रहे हैं । अब इस मामले में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने बड़ा बयान दिया है। वैसे तो फाफ डू प्लेसी ने बाबर आजम और विराट कोहली दोनों को बेहतरीन प्लेयर बताया दोनों बल्लेबाजों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे विराट कोहली और बाबर आजम के बीच समानताएं मिलती हैं।

AUS VS IND:वनडे – टी 20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं पैट कमिंस , सामने आई वजह

ये दोनों बहुत ही जबरदस्त बल्लेबाज हैं। वहीं पिछले एक साल के समय में बाबर अपने खेल को अगले लेवल तक लेकर गए हैं और महान खिलाड़ियों की श्रेणी में अपना नाम दर्ज करा लिया है। उनका फ्यूचर काफी ब्राइट है। वैसे विराट कोहली और बाबर आजम के बीच क्रिकेट करियर के हिसाब से काफी फासला है । विराट कोहली को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में दस साल से ज्याद का समय हो चला है और उनके पास काफी अनुभव है, जबकि बाबर आजम फिलहाल पांच साल का समय ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तहत हुआ है । विराट कोहली के खेल में निरंतर सुधार आया है और पिछले कुछ सालों में उन्होंने तेजी के साथ रन बनाए हैं।

AUS VS IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने के लिए KL Rahul इस चीज की ले रहे हैं मदद