×

चीन के खिलाफ डिफेंडरों की अहम भूमिका : प्रीतम कोटाल

 

भारतीय फुटबाल टीम शनिवार को चीन के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है और युवा खिलाड़ी प्रीतम कोटाल का मानना है कि इस अहम मैच के लिए उनके साथी डिफेंडरो को भी बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) के अनुसार, दो एशियाई देशों के बीच यह मुकाबला यहां सूझोऊ सिटी सेंटर ओलम्पिक स्टेडियम में खेला जाएगा।

प्रीतम कोटाल ने कहा, “चीन के खिलाफ डिफेंडरों की भूमिका अहम होगी। हम एक-दूसरे से बातचीत करते हैं और हमें शनिवार को मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ देना होगा। सयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले एशियन कप के मुकाबलों से पहले हमें मजबूत टीमों के खिलाफ अधिक मैच खेलने होंगे। हम चीन के दर्शकों के सामने अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए उत्सुक हैं।”

भारत के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने कहा, “जाहिर तौर पर चीन एक बेहतरीन टीम है। वह अच्छा फुटबाल खेलते हैं और चीन के खिलाफ प्रदर्शन से हमें पता चलेगा कि हमारी मौजूदा स्थिति क्या है और हमें कहा जाना है।”

टीम :

गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, अमरिंदर सिंह, करनजीत सिंह।

डिफेंडर : प्रीतम कोटाल, सार्थक गोलूई, संदेश झिंगन, अनास एडाथोडिका, सलाम रंजन सिंह, सुभाशीष बोस, नारायण दास।

मिडफील्डर : उदांता सिंह, निखिल पुजारी, प्रणॉय हल्दर, रोवलिन बोर्गेस, अनिरुद्ध थापा, विनीत राय, हालीचरण नारजरी, असीक कुरुनीयन।

फारवर्ड : सुनील छेत्री, जेजे लालपेखलुआ, सुमित पासी, फारुख चौधरी

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस