×

भारत के खिलाफ Test सीरीज गंवाने के बावजूद कप्तानी नहीं छोड़ना चाहते Tim Paine , खुद बताई वजह

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद कंगारू कप्तान टिम पेन आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं। वैसे इन सब बातों के बीच टिम पेन ने यह जाहिर किया है कि वह भारत के खिलाफ सीरीज गंवाने के बाद भी कप्तान बने रहना चाहते हैं।

पिता की मौत, दर्शकों ने कहे अप शब्द लेकिन फिर भी नहीं टूटे Mohammed siraj, किया यादगार प्रदर्शन

बता दें कि मानकर चला जा रहा है कि भारत के खिलाफ करारी हार के बाद टिम पेन की कप्तानी पर गाज गिर सकती है। पर यहां टिम पेन यह चाहते हैं कि वह कप्तान बने रहे। टिम पेन का मानना है कि भारत ने सीरीज में अहम मौकों को भुनाया जबकि ऑस्ट्रेलिया चूक गया । उन्होंने साथ ही कहा , सिडनी में एक दिन मेरा प्रदर्शन खराब रहा ।

AUS के खिलाफ जीत के बाद Ajinkya Rahaneकी तुलना हुई धोनी से , जानिए आखिर क्यों

एक खिलाड़ी के करियर में ऐसा होता है। मुझे अभी भी लगता है कि मैं बेहतर प्रदर्शन कर सकता हूं। कुछ अधूरे काम हैं जो हमने एक ईकाई के रूप में लक्ष्य तय कर रखे हैं।इसलिए मैं अभी कप्तानी जारी रखना चाहता हूं । बता दें कि भारत के खिलाफ सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएगी , पर अब तक तय नहीं है कि टिम पेन कप्तान बने रहेंगे या नहीं ।

IND VS ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो 2 टेस्ट के लिए हुआ टीम इंडिया का ऐलान

गौरतलब है कि टिम पेन को कप्तानी से हटाए जाने को लेकर चर्चाएं रही हैं। कई दिग्गज खिलाड़ी तो स्टीव स्मिथ को फिर से कप्तान बनाए जाने की मांग तक कर चुके हैं। वहीं कई दिग्गज ने पैट कमिंस का नाम भी आगे किया है। ऐसे में अब यह देखना काफी अहम रहने वाला है कि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम की कप्तानी किसी और को सौंपी जाती है या नहीं।