×

क्या  Legends League Cricket में BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly खेलेंगे , मिला ये जवाब 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।.   लीजेंड्स  लीग  क्रिकेट में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके  खिलाड़ी ही भाग लेते हैं । लीग का दूसरा  सीजन इस साल सितंबर -अक्टूबर में खेला जाना है ।इस लीग में  भारत के स्टार   हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग, इरफान और यूसुफ पठान  जैसे  खिलाड़ी भी  भाग लेने वाले हैं।

KL Rahul फिटनेस टेस्ट पास करने के लिए जमकर बहा रहे हैं पसीना,  VIDEO आया सामने
 


ख़बरें यह भी कहा कि  बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष  सौरव गांगुली  भी इस लीग में खेलने जा रहे हैं। पर इन सब बातों के बीच   सौरव गांगुली ने इन ख़बरों का खंडन किया है । सौरव गांगुली ने  समाचार एजेंसी से बात करते हुए  कहा कि वह इस तरह की  किसी भी लीग का हिस्सा नहीं है।

T20 World Cup टीम का हिस्सा  Virat Kohli को होना चाहिए या नहीं,  दिग्गज रिकी पोंटिंग ने दिया ये जवाब 
 


उन्होंने कहा , मैं किसी भी लीजेंड्स लीग  क्रिकेट का हिस्सा नहीं  हूं।ऐसी ख़बरें  सच नहीं हैं। सौरव गांगुली  आखिरी बार 2015 में यूएई में खेली गई क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज  में सचिन ब्लास्टर्स के लिए खेले थे।भारतीय क्रिकेट में वह आखिरी  बार आईपीएल 2012  में पुणे वारियर्स  के लिए  दिखे थे।

इंग्लैंड दौरा खत्म होते ही Jasprit Bumrah को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज के लिए आई बुरी खबर

उन्होंने लीग के लिए दूसरे सीजन में फ्रेंचाइजी की कप्तानी की थी और वह इसके मेंटोर भी थे।आईपीएल 2012 से पहले उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में बंगाल की कप्तानी की थी और टीम को खिताब जिताया था।सौरव गांगुली ने   संन्यास के बाद ही    कमेंट्री में कदम रखे थे ।
 

2015 में वह बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष चुने गए थे  और फिर  बाद में बीसीसीआई क्रिकेट सलाहकार समिति में शामिल हुए।इसके बाद  2019 से वह बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं। सौरव गांगुली ने खुद ही साफ कर दिया कि वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट में नहीं खेलनेे वाले हैं।