×

Yuzvendra Chahal के पास मिचेल सैंटनर और आदिल रशीद को पीछे छोड़ने का मौका, बस इतने विकेटों की है दरकार 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी टी 20 मैच एक फरवरी को खेला जाएगा। दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने -सामने होंगी। यह मैच युजवेंद्र चहल के लिए खास रहने वाला है। इस मैच के तहत चहल अपने नाम निजी उपलब्धि कर सकते हैं। युजवेंद्र  चहल अगर तीन विकेट लेने में सफल रहते हैं तो वह मिचेल सैंटनर और आदिल रशीद को पीछे छोड़ देंगे।

Team India के लिए आई बुरी ख़बर, बुरी तरह जख्मी हुआ ये खिलाड़ी
 


आपको बता दें कि चहल टी 20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 91 विकेट लिए हैं । वहीं न्यूजीलैंड के मिचेल सैंटनर के नाम भी 91 विकेट दर्ज हैं । आदिल रशीद के नाम  टी 20 अंतर्राष्ट्रीय में 93 विकेट दर्ज हैं ।  वैसे युजवेंद्र चहल को अच्छी लय में माना जा सकता है , उन्होंने लखनऊ में खेले गए दूसरे टी 20 मैच में 2 ओवर में  4 रन देकर एक विकेट लिया था।

Border Gavaskar Trophy से पहले मचा बड़ा बवाल, Steve Smith ने दिया बेतुका बयान , मच गई सनसनी

अब  युजवेंद्र चहल आखिरी टी 20 मैच के तहत भी अपनी लय जारी रखते हैं तो आखिरी टी 20 मैच में इन दिग्गजों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं। बता  दें  कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी 20 सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।

41 साल के Shoaib Malik अभी नहीं लेंगे संन्यास, दिग्गज ने खुद दिया चौंकाने वाला बयान

सीरीज के पहले मैच के तहत  टीम इंडिया  हार मिली थी, वहीं दूसरे मैच के तहत टीम इंडिय 6 विकेट से  जीत दर्ज करने में सफल रही और वापसी की।आखिरी टी 20 मैच भारत और न्यूजीलैंड के  लिए  निर्णायक साबित होने वाला है।भारत और न्यूजीलैंड दोनों की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी।टीम इंडिया अगर जीत दर्ज करनी है तो युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ियों को कमाल करना होगा।