×

इस टी 20 लीग से युवराज क्रिकेट में फिर करने वाले हैं आगाज

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पिछले दिनों युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है लेकिन ख़बर है कि वह अब एक टी 20 लीग के जरिए मैदान में वापसी करने जा रहे हैं। युवराज सिंह यूरो T20 स्लम में रनों की बरसात करते हुए नजर आने वाले हैं।

युवराज सिंह ने खुद इस बात को जाहिर किया है कि वह विदेशी लीग में खुलकर खेलना चाहते हैं। बता दें कि यूरो T20 लीग का अगला सीजन 30 अगस्त से 22 सितंबर के बीच नीदरलैंड, आयरलैंड और स्कॉटलैंड में खेला जाएगा। युवराज सिंह इस टी 20 लीग के अलावा 25 जुलाई से शुरु हो रही है कनाडा टी 20 लीग में भी हिस्सा लेने वाले हैं। युवराज सिंह कनाडा टी 20 लीग में टोरेंटो नेशनल के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि युवराज सिंह टी 20 क्रिकेट एक बड़े खिलाड़ी रहे हैं । उन्होंने 2007 टी20 विश्व कप के दौरान इंग्लैंड स्टुअर्ट ब्रॉड को 6 बॉल पर छक्के लगाने का काम किया था और यह रिकॉर्ड उनके नाम अजर है। युवराज सिंह ने विदेशी टी 20 लीग में खेलने के लिए ही संन्यासलिया था । इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई से अनुमित भी ली है। बता दें कि युवराज सिंह काफी वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे और आईपीएल में भी उनका बेहतर प्रदर्शन नहीं रहा है जिसके बाद उनके भारतीय टीम में वापस लौटने के बाद बहुत कम अवसर थे यही वजह रही कि उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। युवराज सिंह के फैंस  के लिए यह बड़ी खुशख़बरी है कि वह उन्हें फिर से मैदान पर देख पाएंगे।

पिछले दिनों युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है लेकिन ख़बर है कि वह अब एक टी 20 लीग के जरिए मैदान में वापसी करने जा रहे हैं। युवराज सिंह यूरो T20 स्लम में रनों की बरसात करते हुए नजर आने वाले हैं। युवराज सिंह ने खुद इस बात को जाहिर किया हैकि वह विदेशी लीग में खुलकर खेलना चाहते हैं। इस टी 20 लीग से युवराज क्रिकेट में फिर करने वाले हैं आगाज