×

Yuvraj Singh करना चाहते हैं संन्यास से वापसी, ये है प्लान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।युवराज सिंह ने लंबे वक्त तक टीम इंडिया से बाहर रहने के बाद पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। पर युवराज सिंह को लेकर अब ख़बर है कि वह क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं । भारत में घरेलू क्रिकेट खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

CPl 2020 में शानदार प्रदर्शन करने वाले ये खिलाड़ी IPl में भी दिखाएंगे जलवा

बता दें कि संन्यास के बाद भी युवराज सिंह ने बीसीसीआई से एनओसी लेकर विदेशी लीग में भाग लिया था और अब भारत में क्रिकेट खेलने की योजना बना रहे हैं। युवराज सिंह घरेलू क्रिकेट के लिए संन्यास वापस लेना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने बीसीसीआई को लेटर भी लिखा है। माना जा रहा है कि युवराज सिंह अगले सत्र में पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं

पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज Babar Azam को लगा बड़ा झटका, जानिए आखिर क्या हुआ

युवराज सिंह ने बताया है कि उन्होंने जब मोहाली के पीसीए के स्टेडियम में कुछ समय गुजारा तो उन्हें मजा आया ।इसी वजह से युवी का फिर से मैदान पर जलवा दिखाने का मन है।रिपोर्ट की माने तो युवी ने रिटारमेंट वापस लेने के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह को एक मेल भेजा है। जिसमें उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि अगर उन्हें फिरसे पंजाब के लिए खेलने की अनुमति मिल जाती है तो वे देश के बाहर खेलने के अपने विचार को छोड़ देंगे ।

IPL में भारतीय कोचों को मौका ना मिलना दुर्भाग्यपूर्ण मानता है ये दिग्गज

युवराज सिंह ने खुद कहा कि अगर मुझे बीसीसीआई की ओर से अनुमति मिलती है, तो मैं सिर्फ टी20 मैच ही खेलूंगा, लेकिन कौन जानता है आगे क्या होगा।युवराज सिंह ने टीम इंडिया के लिए 40 टेस्‍ट, 304 वनडे और 58 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले और उनके नाम कई रिकॉर्ड दर्ज हैं।