×

नीलामी में यूसुफ पठान के अनसोल्ड रहने के बाद भाई इरफान का आया बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) आईपीएल 2020 की नीलामी में यूसुफ पठान अनसोल्ड रह गए उन पर किसी टीम ने दाव नहीं लगाया । गौरतलब है कि पिछला सीजन युसुफ पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेला था जहां उनका प्रदर्शन इतना बढ़िया नहीं था इसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था वो नीलामी का हिस्सा बने पर उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला ।

गौरतलब है कि यूसुफ पठान ने पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदारबाद के लिए 10 मुकाबले खेले, लेकिन उनके बल्ले से महज 40 रन ही निकल सके , उन्होंने 13.33 के बेहद खराब औसत से ये रन बनाए। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 16 रन रहा ।इसके अलावा पूरे सीजन में उन्होंने केवल छह गेंदें फेंकीं। बता दें कि नीलामी में यूसुफ पठान के ना बिकने के बाद उनके भाई इरफान पठान ने भी भावुक बयान दिया है ।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिका ।इरफान ने लिखा – छोटी-छोटी रुकावटें तुम्हारें करियर की व्याख्या नहीं कर सकतीं,तुम अपने पूरे करियर के दौरान शानदार रहे , एक वास्तविक मैच विनर तुम्हें ढेर सारा प्यारा लाला। बता दें कि सीजन 13 के लिए हैदराबाद ने कई युवा खिलाड़ियों पर दाव लगाया है उसने सात खिलाड़ियों को नीलामी में खरीदा है और उनमें पांच ऑलराउंडर हैं।

बता दें कि युसुफ पठान के नीलामी में ना बिकने के बाद  क्रिकेट करियर पर ग्रहण सा लग गया है क्योंकि वह वैसे भी लंबे वक्त से अंतर्राष्ट्रीय टीम से बाहर हैं और अब उनके लिए आईपीएल के दरवाजे भी बंद  हो चुके हैं ।इससे पहले इरफान पठान का आईपीएल करियर भी खत्म हो चुका है।

नीलामी में यूसुफ पठान के अनसोल्ड रहने के बाद भाई इरफान का आया बयान