×

WPL 2023: यूपी वॉरियर्स ने जीत के साथ प्लेऑफ का कटाया टिकट, इन दो टीमों को किया बाहर

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। महिला प्रीमियर लीग 2023 के 17 वें मैच के तहत यूपी वॉरियर्स का सामना गुजरात जायंट्स से हुआ। यह मैच रोमांचक रहा और नतीजा आखिरी ओवर में जाकर निकला । मुकबले में यूपी वॉरियर्स ने जीत दर्ज की और साथ ही प्लेऑफ का टिकट ले लिया । यही नहीं यूपी वॉरियर्स की जीत से दो टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। बता दें कि महिला प्रीमियर लीग 2023 में कुल 5 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 

IND vs AUS: तीसरे वनडे से पहले मुश्किल में फंसी टीम इंडिया, मंडरा रहा सबसे बड़ा खतरा 

मुकाबले की बात करें तो गुजरात जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर178 रन बनाए थे, इसके जवाब में यूपी वॉरियर्स ने एक गेंद बाकी रहते सात विकेट पर 181 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली । यूपी वॉरियर्स के लिए ग्रेस हैरिस ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए।उन्होंने 41 गेंदों की पारी में सात चौके चार छक्के लगाए।

IPL 2023 से पहले KKR के मिस्ट्री स्पिनर ने बरपाया कहर, 7 ओवर में बिना एक भी रन दिए झटके सात विकेट

बता दें कि गुजरात के खिलाफ यूपी की जीत के साथ ही आरसीबी और गुजरात जायंट्स की टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है।प्लेऑफ में अब मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स हैं।महिला प्रीमियर लीग  की अंक तालिका की बात करें तो मुंबई इंडियंस फिलहाल टॉप पर मौजूद है ।

IND vs AUS: तीसरे वनडे में इस खतरनाक खिलाड़ी को मिलेगा, कंगारुओं की बजा चुका बैंड

दिल्ली कैपिटल्स की टीम दूसरे और यूपी वॉरियर्स तीसरे नंबर पर हैं।चार मार्च से शुरु हुए महिला प्रीमियर लीग में अब तक रोमांचक मैच ही देखने को मिले हैं। लीग के इस सीजन का फाइनल 26 मार्च को खेला जाएगा।जो टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही हैं, वह खिताब की दावेदार नजर आ रही हैं।लेकिन ट्रॉफी पर कब्जा कौन जमाएगा, यह जल्द ही साफ हो जाएगा.