×

WPL 2023 Live Streaming: आज मुंबई की दिल्ली से होगी भिड़ंत, जानिए कब-कहां और कैसे देखें लाइव
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। महिला प्रीमयर लीग 2023 सीजन के तहत रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं।ऐसा ही मैच आज भी देखने को मिल रहा है। लीग के उद्घाटन सीजन के तहत 20 मार्च को 18वां मैच मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। अंतिम चार में अपनी जगह बनाने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह मैच महत्वपूर्ण होगा। वहीं दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है।

LLC 2023 Final: एशिया लायंस का सामना वर्ल्ड जायंट्स से होगा,जानिए प्लेइंग XI और लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी 
 

दिल्ली के खिलाफ होने वाले मैच से मुंबई की टीम जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। 18 मार्च को यूपी वॉरियर्स के खिलाफ उसे  5 विकेट से हार मिली थी ।मौजूदा सीजन के तहत शानदार प्रदर्शन कर रही मुंबई इंडियंस की पहली हार रही थी।दूसरी दिल्ली कैपिटल्स को अपने पिछले मैच में हार मिली थी। 16 मार्च खेले गए मैच में गुजरात जायंट्स के खिलाफ उसे हार मिली थी। अब दिल्ली की नजरें भी जीत की पटरी पर लौटने की रहने वाली हैं।

Virat Kohli पर जमकर भड़का भारतीय दिग्गज, ये बड़ा बयान देकर मचा दी खलबली
 

मुंबई -दिल्ली के मैच को कब-कहां देखें लाइव

मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला 20 मार्च को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।मैच भारतीय समय के हिसाब शाम 7.30 बजे से शुरू होगा।वहीं मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानि 7 बजे हो जाएगा।

IND vs AUS: तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया का Playing 11 हुआ फाइनल, इन दो खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज
 

मुंबई और दिल्ली के बीच होने वाले इस मैच को प्रसारण स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क के चैनल्स पर देखा जा सकता है।इसके अलावा जिन यूजर्स के पास जियो सिनेमा एप का सब्सक्रिप्शन है वे ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए अपने मोबाइल फोन पर ही मैच  का लुफ्त उठा सकते हैं।