×

कोरोना वायरस के खौफ के बीच तेंदुलकर ने की नागरिकों से बड़ी अपील

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के खौफ के चलते तमाम दिग्गज खिलाड़ी लोगों से खास अपील कर रहे हैं और उन्हें संदेश दे रहे हैं। अब क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने देशवासियों से स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की अपील की है।

भारतीय खिलाड़ियों को बल्लेबाज़ी गुर सिखाने वाला यह दिग्गज अब जुड़ सकता है बांग्लादेशी टीम के साथ

सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा – एक नागरिक के तौर पर हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं। हम कुछ आसान से कदमों का पालन कर कोरोना वायरस को दूर रख सकते हैं । मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि बुनियादी बातों का ख्याल रखें, ताकि हम सब सुरक्षित रहें। गौरतलब है कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के अब तक 147 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि तीन लोग इससे अपनी जान गंवा चुके हैं ।

इस भारतीय दिग्गज का बयान, कहा – MS धोनी जैसा कोई नहीं

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस के संक्रमण के दस नए मामले सामने आने के बाद घातक विषाणु से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 147 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि इन मामलों में दिल्ली , कर्नाटक और महाराष्ट्र में जान गंवाने वाले तीन लोग और 25 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं।

भारत- पाक के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर वकार यूनिस ने कही ये बात

मौजूदा समय में घातक कोरोना वायरस का असर क्रिकेट पर भी पड़ा है और कई बड़ी प्रतियोगिताएं फिलहाल रद्द हो गई हैं। यहां तक की बीसीसीआई ने बढ़ा फैसला लेते हुए आईपीएल को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है। कोरोना वायरस के खौफ के चलते कहीं ना कहीं पूरी दुनिया थमकर रह गई है।देखने वाली बात रहती है कि कब तक इस वायरस का असर कम होता है।

सचिन तेंदुलकर के करियर में आज का दिन रहा सबसे भावुक, फैंस के आंखों में भी थे आंसू

कोरोना वायरस के खौफ के बीच तेंदुलकर ने की नागरिकों से बड़ी अपील