×

World Cup 2023 में Rohit Sharma और David Warner के बीच होगी जंग, जानिए कौन हासिल करेगा बड़ी उपलब्धि
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। विश्व कप में हिटमैन रोहित शर्मा और धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बीच एक खास जंग देखने को मिलेगी। रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर के बीच वनडे विश्व कप में एक हजार रन पूरे करने की जंग चल रही है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने अब तक वनडे विश्व कप के 17 मैचों में 978 रन बनाए हैं।

Asia Cup के बाद क्या IND vs AUS मैच भी बारिश बनेगी विलेन, जानिए मोहाली में कैसा रहेगा मौसम
 

 

साल 2019 का विश्व कप उनके लिए काफी खास गया था क्योंकि तब उनके बल्ले से शतकों की बारिश से हो रही थी। रोहित ने विश्व कप में अब तक छह शतक और तीन अर्धशतक लगाए हैं।वहीं उनका सर्वाधिक स्कोर 140 रन रहा है। रोहित शर्मा साल 2015 से विश्व कप खेल रहे हैं, वह अब तीसरा विश्व कप खेलेंगे।

IND vs AUS भारत का ये गेंदबाज कंगारुओं के उड़ाएगा होश, घातक गेंदबाजी से मचाता है तहलका
 

रोहित शर्मा को वनडे विश्व कप में एक हजार रन पूरे करने के लिए 22 रन की जरूरत है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को कम रन चाहिए।डेविड वॉर्नर भी रोहित शर्मा की तरह 2013 विश्व कप से खेल रहे हैं।उन्होंने विश्व कप में अब तक 18 मैचों में खेलते हुए 992 रन बनाए हैं ।

IND vs AUS 1st ODI में बल्लेबाज या गेंदबाज किसे मिलेगा फायदा, सामने आई पिच रिपोर्ट 
 

यानि वे एक हजार रन पूरे करने से महज 8 रन ही दूर हैं । विश्व कप में डेविड वॉर्नर का जलवा रहा है।उन्होंने इस टूर्नामेंट में चार शतक और तीन अर्धशतक लगाए हैं ।वहीं उनका सर्वाधिक स्कोर 178 का है। अब तक विश्व क्रिकेट में 21 खिलाड़ी ही ऐसे हुए हैं जो विश्व कप में एक हजार रन का आंकड़ा छू पाए हैं ।  इसमें 2278 रन बनाकर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर नंबर एक की कुर्सी पर काबिज हैं।