×

World Cup 2019: विश्व कप आगाज से पहले युवराज सिंह ने की ये भविष्यवाणी

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप के शुरु होने में अभी कुछ दिन का और समय लेकिन उससे पहले ही बड़ी भविष्यवाणियां सामने आने लगी हैं। इसी क्रम में युवराज सिंह ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए फाइनल खेलने वाली टीम का नाम बताया है।

युवराज सिंह ने विश्व कप फाइनल के लिए भारत और इंग्लैंड का नाम लिया है। विश्व कप का आगाज 30 मई से होने वाला है । बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में युवराज सिंह से पूछा गया कि इस बार भारत की संभावनाओं को किस तरह देखते हैं ।जवाब देते हुए कहा कि अब यह एक अलग गेम है। अब पांच फीलडर्स सर्कल में होते हैं पहले चार होते थे। 260,270, 280 के स्कोर को प्रतिस्पर्धी माना जाता था इन दिनों प्रतिस्पर्धी स्कोर 300 से अधिक हो गया है। सिर्फ उस एक फीलडर्स की वजह से ।मुझे लगता है कि हमारे पास अब भी ईकाई है जहां किसी भी चीज का पीछा कर सकते हैं।
भारत पिछले दो तीन से साल में काफी अच्छा खेल रहा है। उन्होंने आगे कहा मुझे लगता है कि भारत और इंग्लैंड के पास फाइनल में जगह बनाने का बहुत अच्छा मौका है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया भी है। जब से डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आए हैं। उनके पास बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण भी है। इन तीन टीमों के अंतिम चार में पहुंचने की संभावना है। युवराज सिंह से जब भारतीय टीम के एक्स-फैक्टर के बार में पूछा गया तब भी उन्होंने खुलकर अपनी राय का इजहार किया।  

विश्व कप  2019 को लेकर युवराज सिंह  ने बड़ी भविष्यवाणी की है। युवी ने फाइनल खेलने वाली टीमों का नाम बताया है।युवराज सिंह ने विश्व कप फाइनल के लिए भारत और इंग्लैंड का नाम लिया है। विश्व कप का आगाज 30 मई से होने वाला है। भारत को अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से खेलना होगा है ,इग्लैंड भी 30 मई को अफ्रीका से भिड़ेगी। World Cup 2019: विश्व कप आगाज से पहले युवराज सिंह ने की ये भविष्यवाणी