×

WC 2019: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर आया ये अपटेड

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) ख़बर है कि बीसीसीआई ने युवा गेंदबाज नवदीप सैनी को इंग्लैंड भेजा  है वो भी नेट गेंदबाज़ी के लिए । सैनी टीम इंडिया से जुड़ गए हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले से पहले ट्रेनिंग शुरु कर देंगे। यही नहीं नवदीप सैनी के इंग्लैंड पहुंचने से भुवनेश्वर कुमार की चोट को लेकर भी चिंता बढ़ गई हैं।

दरअसल अगर भुवनेश्वर कुमार की चोट ज्यादा गंभीर होती है और वह उबर नहीं पाते हैंतो सैनी उनकीजगह ले सकते हैं ।बता दें कि नवदीप सैनी विश्व कप के स्टैंड बॉय प्लेयर में शामिल हैं। बता दें कि भारतीय टीम विश्व कप में तो बेहतरीन प्रदर्शन कर रही लेकिन फिर भी उसे अपने खिलाड़ियों की चोंटों से जूझना है। पिछले दिनों शिखर धवन भी चोट के चलते विश्व कप से बाहर हुए हैं । शिखर धवन कीजगह टीम इंडिया में ऋषभ पंत को मौका मिला है। भुवनेश्वर कुमार भारतीय टीम एक अहम गेंदबाज़ हैं और उनकी चोट टीम इँडिया के कप्तान की मुश्किलें बढ़ाने का काम भी करती है। देखने वाली बात रहती है कि भुवनेश्वर कुमार की चोट आगे क्या रंग लाती है। टीम इंडिया मौजूदा स्थिति में विश्व कप सेमीफाइनल की रेस में है।टीम इंडिया ने अब तक अपने 5 मुकाबले में खेले हैं जिसमें से चार में जीत दर्ज की है और जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा है। टीम इंडिया ने मौजूदा विश्व कप में चार लीग मुकाबले बाकी है और वह इनमें से दो मैचों में जीत दर्ज करने में कामयाब हो जाती है तो फिर आसानी से सेमीफाइनल में जगह बना लेगी।

बीसीसीआई ने नवदीप सैनी को इंग्लैंड भेजा गया है नवदीप सैनी के इंग्लैंड पहुंचने से भुवनेश्वर कुमार की चोट को लेकर भी चिंता बढ़ गई है। दरअसल अगर भुवनेश्वर कुमार की चोट ज्यादा गंभीर होती है और वह उबर नहीं पाते हैंतो सैनी उनकी जगह ले सकते हैं ।बता दें कि नवदीप सैनी विश्व कप के स्टैंड बॉय प्लेयर में शामिल हैं। WC 2019: भुवनेश्वर कुमार की चोट पर आया ये अपटेड