×

world cup 2019: भारत-पाक की भिड़ंत से पहले सरफराज अहमद का आया बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के भिड़ंत से पहले सरफराज अहमद ने बड़ा बयान दिया है। सरफराज अहमद ने कहा कि उनकी हर टीम ऐसे मुकाबला खेलेगी जैसे भारत के खिलाफ खेल रही हो। ख़बरों की मानें तो सरफराज अहमद से जब भारत और पाकिस्तान के 16 जून को होने वाले मुकाबले के बारे में पूछा गया है तो उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मुकाबला काफी अहम है लेकिन वह एक ही मुकाबला है।

हमें पूरा टूर्नामेंट ऐसे ही खेलना है जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों।बता दें की पाकिस्तान की टीम इन अभ्यास शिविर में भाग ले रही है उसे 27 अप्रैल को एक अभ्यास मुकाबला भी खेलना है।विश्व कप से पहले पाकिस्तान इंग्लैंड के खिलाफ पांच वनडे और एक टी 20 मुकाबला खेलना है। इसके साथ ही उन्होंने खुद पर बिल्कुल भी दबाव ना होने की बात कबूली है। आगे उन्होंने अपने बयान में बताया है कि मैं क्रिस क्रम पर बल्लेबाज़ी करूंगा वह हालात देखकर तय किया जाएगा। चयनित खिलाड़ियों को लेकर मेरे, मिकी ऑर्थर और चयन समिति के बीच समति है।हमारी टीम में प्रतिभा और गहराई है लेकिन टूर्नामेंट में शुरु से लय हासिल करके खेलना जरूरी है। इसके साथ ही सरफराज अहमद इस बात से भी खुश हैं कि उनकी टीम विश्व कप की प्रबल दावेदार है। विश्व कप का आगाज  30 मई से इंग्लैंड में होने वाला है और जिसके लिए सभी टीमों का ऐलान कर दिया गया है। भारत और पाकिस्तान की टीम भी बहुत ही मजबूत मानी जा रही हैं ।

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के भिड़ंत से पहले सरफराज अहमद ने बड़ा बयान दिया है। सरफराज अहमद से जब भारत और पाकिस्तान के 16 जून को होने वाले मुकाबले के बारे में पूछा गया है तो उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मुकाबला काफी अहम है लेकिन वह एक ही मुकाबला है। हमें पूरा टूर्नामेंट ऐसे ही खेलना है जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों। world cup 2019: भारत-पाक की भिड़ंत से पहले सरफराज अहमद का आया बयान