×

शाहिद अफरीदी की नजर में ये दो टीमें खेलेंगी विश्व कप 2019 का फाइनल

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप अपने रोमांचक दौरे से गुजर रहा है जहां टूर्नामेंट मेें करीब आधे मुकाबले खेले जा चुके हैं । जल्द ही सेमीफाइनल और फाइनल की तस्वीर भी साफ हो जाएगी। इंग्लैंड में जारी विश्व कप में दस टीमें भाग ले रही हैं। और कई टीमों ने अच्छा प्रदर्शन करके खिताब की दावेदारी भी पेश की है।

भारत भी उन टीमों में से एक रही है। अब तक पाकिस्तान की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। विश्व कप को लेकर पहले भी भविष्यवाणियां हुई हैं और अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी़ शाहिद अफरीदी ने  भी बड़ी बात कही है। बता दें कि उन्होंने  शोएब अख्तर के यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा -फाइनल जो मुझे नजर आ रहा है, वो है भारत और इंग्लैंड।

अगर दोनों टीमों की बात की जाए, तो भारत फेवरिट है क्योंकि उन्होंने अपना खेलने का स्टैंडर्ड बहुत ऊंचा कर दिया है। उनके नए खिलाड़ी भी आकर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मुझे लगता है कि वो फेवरिट हैं।यही नहीं शाहिद अफरीदी का यह भी मानना है कि भारत, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ऐसी टीमें जो सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

यही नहीं शाहिद अफरीदी अपनी टीम पाकिस्तान के प्रदर्शन नाखुश रहे हैं। बता देंकि पाकिस्तान टीम का टूर्नामेंट में अब तक खराब प्रदर्शन रहा है।उसने अब तक मात्र एक मुकाबले में ही जीत दर्ज की है। देखने वाली बात रहती है कि वह वापसी कर पाएगी या नहीं। पाकिस्तान प्वाइंट्स टेबल में नौंवे स्थान पर मौजूद है। वह अगला मुकाबला  अफ्रीका के खिलाफ खेलेगी,  अगर वहां जीत दर्ज  करने में सफल रहती है तो कुछ  उम्मीद जाग सकती है।

विश्व कप अपने रोमांचक दौरे से गुजर रहा है जहां टूर्नामेंट करीब आधे मुकाबले खेले जा चुके हैं । जल्द ही सेमीफाइनल और फाइनल की तस्वीर भी साफ हो जाएगी। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी़ शाहिद अफरीदी ने बडी़ भाविष्यवाणी कर दी है। उन्होंने शोएब अख्तर से बात करते हुए कहा हैकि विश्व कप का फाइनल भारत और इंग्लैंड खेलेंगी। शाहिद अफरीदी की नजर में ये दो टीमें खेलेंगी विश्व कप 2019 का फाइनल