×

WC 2019: आखिर लोगों ने कहा रायडू से 4 डी चश्मा खरीदो

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन अंगूठे के चोट के चलते 2019 विश्व कप से बाहर हो गए है और टीम इँडिया में उनकी जगह ऋषभ पंत को शामिल कर लिया गया है और इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर ली गई है। बता दें कि पिछले दिनों 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच के दौरान शिखर धवन के अंगूठे चोट लगी थी उनका अंगूठा फैक्चर हो गया था

और इसके बाद वह वापसी नहीं कर पाए और बाहर हो गए हैं। इधर विश्व कप में ऋषभ पंत को मौका मिलने से उत्साहित फैंस ने अंबाती रायडू की खिंचाई कर दी है। दरअसल विश्व कप टीम के चयन की जब चर्चा चल रही थी तब ऋषभ पंत और अंबाती रायडू का नाम चल रहा था पर चयन कर्ताओं ने इन दोनों को दरकिनार करते हुए विजय शंकर को टीम में मौका दिया था । इसके बाद रायडू ने एक ट्वीट करके सिलेक्टर्स पर गुस्सा निकाला था।

रायडू ने ट्वीट किया था कि वह विश्व कप को 3डी चश्मा लगाकर देखेंगे ।अब ऋषभ पंत के चयन होने पर फैंस ने उन्हें 4डी चश्मा लगाने की सलाह दी डाली है । गौरतलब है कि विजय शंकर चयन पर चयनकर्ताओं ने स्पष्टीकरण भी दिया था उन्होंने कहा था कि शंकर एक 3 डाइमेंनशल खिलाडी़ हैं इसलिए उन्हें मौका दिया जा है ।

इस पर ही रायडू ने 3 डी वाला ट्वीट करके तंज कसा था । बता दें कि   ऋषभ पंत के चयन होने पर   फैंस रायडू की मजे ले रहे हैं वह ट्वीट पर उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

विश्व कप में ऋषभ पंत को मौका मिलने से उत्साहित फैंस ने अंबाती रायडू की खिंचाई कर दी है। दरअसल विश्व कप टीम के चयन की जब चर्चा चल रही थी तब पंत और अंबाती रायडू का नाम चल रहा था पर चयन कर्ताओं ने इन दोनों को दरकिनार करते हुए शंकर को टीम में मौका दिया था । अब ऋषभ पंत के चयन होने पर फैंस ने उन्हें 4डी चश्मा लगाने की सलाह दी डाली है । WC 2019: आखिर लोगों ने कहा रायडू से 4 डी चश्मा खरीदो