×

World Cup 2019: विश्व कप के लिए कुलदीप यादव खुद को ऐसा किया तैयार

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) सभी टीमों के खिलाड़ी विश्व कप की तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हैं। बता दें कि 12 वां क्रिकेट विश्व कप इंग्लैंड की मेजबानी में 30 मई से खेला जाना है। टीम इंडिया के कुलदीप यादव ने भी टूर्नामेंट के लिए खास तैयारी की है। बता दें कि कुलदीप ने आईपीएल सीजन 12 में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था इसके बाद इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाज़ी पर मेहनत की है।

बताया जा रहा हैकि इसके के लिए कुलदीप यादव अपने निजी कोच कपिल पांडे के पास भी गए।इसलिए विश्वकप में कुलदीप यादव की गेंदबाज़ी का नया अवतार देखने को मिल सकता है। उनके निजी कोच की माने तो कुलदीप यादव ने सरप्राइज गेंद और एक्शन पर काम किया है और वह इसका इस्तेमाल विश्व कप के दौरान कर सकते हैं। यही नहीं कुलदीप यादव ने डेविड वार्नर, क्रिस गेल, उस्मान ख्वाजा, फखर जमां जैसे खब्बू बल्लेबाजों के खिलाफ भी कड़ी नीति तैयार की है।कपिल इस बात का भी खुलासा किया है कि इस बार कुलदीप में नया परिवर्तन देखने को मिलेगा। अभी तक आपने कुलदीप को धारा प्रवाह में गेंदबाज़ी करते हुए देखा होगा। लेकिन इस बार वह कुछ गेंदें थोड़ा रूककर फेंकेंगे। इसका उन्होंने अभ्यास किया है। बता दें कि इन दिनों टीम इँडिया इंग्लैंड में जहां उसने विश्व कप के दूसरे वॉर्मअप मैच में बांग्लादेश को 95 रनों से हराने का काम किया है। इस मुकाबले में कुलदीप यादव की गेंदबाज़ी का जलवा देखने को मिला जहां उन्होंने 3 विकेट लिए । विश्व कप के लिए भारतीय टीम  तैयार है उसे अपना पहला मुकाबला 5जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। 

टीम इंडिया के कुलदीप यादव ने विश्व कप टूर्नामेंट के लिए खास तैयारी की है। कुलदीप ने आईपीएल सीजन 12 में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था इसके बाद इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाज़ी पर मेहनत की है। बताया जा रहा है कि इसके के लिए कुलदीप अपने निजी कोच कपिल पांडे के पास भी गए।अब कुलदीप यादव की गेंदबाज़ी का नया अवतार देखने को मिल सकता है। World Cup 2019: विश्व कप के लिए कुलदीप यादव खुद को ऐसा किया तैयार