×

WC 2019 : अफगानिस्तान के खिलाफ जॉनी बेयरस्टो ने खेली तूफान पारी

 

विश्व कप 2019 अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। बता दें कि यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जा रहा है।जहां इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो की तूफानी बल्लेबाज़ी देखने को मिली । बता दें कि जॉनी बेयरस्टो ने अफगानिस्तान के खिलाफ 24 वें मैच में वनडे करियर का 8 वां शतक लगाने से चूक गए हैं।

वह 99 गेंदों में 90 रनों की पारी खेल पाए और मैच में मोहम्मद नबी की गेंद पर कैच दे बैठे। बता दें कि जेसन रॉय आज नहीं खेले हैं । बेयरस्टो ने अफगानिस्तान के खिलाफ साथी खिलाड़ी जो रूट के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 120 रन की साझेदारी की।इस विश्व कप में इंग्लैंड की ओर से छठी बार किसी विकेट के लिए 100 या फिर उससे ज्यादा की साझेदारी की जा चुकी है।

इंग्लैंड की ओर से छह में से चार साझेदरियों में जो रूट शामिल हैं । बता दें कि आज का मुकाबला अगर इंग्लैंड जीतता है तो उसका सेमीफाइनल की ओर एक कदम होगा । वहीं अफगानिस्तान भी पहली जीत की लिए उतरी है।टूर्नामेंट अफगानिस्तान के लिए अब तक इतना बढ़िया नहीं रहा है उसने अब तक चार मुकाबले हारे हैं।

जहां जॉनी बेयरस्टो की सवाल हैतो उनका इस तरह से फॉर्म आना इंग्लैंड टीम के लिए अच्छी ख़बर है । बता दें कि विश्व कप के शुरूआती मुकाबलों मे जॉनी बेयरस्टो संघर्ष करते हुए दिखे थे लेकिन लगता है कि इस मैच से वह अपनी लय बनाए रखेंगे।बता दें कि इंग्लैंड को आगे भारत से बड़ी टीम से भी मुकाबला खेलना है।

विश्व कप 2019 अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। जहां इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ जॉनी बेयरस्टो की तूफानी बल्लेबाज़ी देखने को मिली । बता दें कि जॉनी बेयरस्टो ने अफगानिस्तान के खिलाफ 24 वें मैच में वनडे करियर का 8 वां शतक लगाने से चूक गए हैं।वह 99 गेंदों में 90 रनों की पारी खेल पाए और मैच में मोहम्मद नबी की गेंद पर कैच दे बैठे। WC 2019 : अफगानिस्तान के खिलाफ जॉनी बेयरस्टो ने खेली तूफान पारी