×

World Cup 2019: शोएब मलिक को लेकर पाकिस्तानी टीम में छिड़ी बहस

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप में 16 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच का हर कोई इंतजार कर रहा है। बता दें कि मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम में शोएब मलिक को लेकर बवाल मचा हुआ है।

दरअसल शोएब मलिक ने विश्व कप में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और इसलिए उन्हें टीम से बाहर करने की मांग हो रह है।ख़बर है कि पाकिस्तान क्रिके टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस ने भारत के खिलाफ शोएब मलिक को बाहर करने की मांग की है। बता दें कि इस संदर्भ में उनका कहना है कि अगर पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मैच जीतना है तो उन्हें टीम में कुछ बदलाव करने होंगे। इसके आधार पर मलिक की जगह टीम में शादाब को शामिल किया जाए।वैसे भी पिछले दिनों विश्व कप के लिए शोएब मलिका पर भोरसा जताने वाले सवाल थे क्योंकि इंग्लैंड में उनका फ्लॉप प्रदर्शन है। वर्तमान विश्व कप में शोएब मलिक ने दो मैचों आठ रन बनाए हैंऔर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तो वह अपना खाता भी नहीं खोल पाए। पाकिस्तान के लिए भारत के खिलाफ मुकाबला चुनौती पूर्ण होगा और यही नहीं टीम पर दबाव भी होगा। इसलिए भारत के खिलाफ उसे एक मजबूत प्लेइंग इलेवन के साथ उतरना है । बता दें कि विश्व कप में भारत का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा रहा है। क्रिकेट के इस बड़े टूर्नामेंट में भारत इंग्लैंड से आज तक नहीं हारा है। अब देखने वाली बात रहती है कि इस बार पाकिस्तान  भारत से कैसे मुकाबला करता है।

16 जून को होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच का हर कोई इंतजार कर रहा है। मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा। लेकिन इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीम में शोएब मलिक को लेकर बवाल मचा हुआ है। दरअसल मलिक ने विश्व कप में अब तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है सिर्फ दो मैच में आठ रन बनाए हैं और इसलिए उन्हें टीम से बाहर करने की मांग हो रही है। World Cup 2019: शोएब मलिक को लेकर पाकिस्तानी टीम में छिड़ी बहस