×

World Cup 2019: कुलदीप यादव को लेकर चहल ने दिया ये बड़ा बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बीते दिन विश्व कप में कुलदीप यादव की फॉर्म वापसी से साथ खिलाड़ी युजवेंद्र चहल काफी खुश हैं।बता दें कि चहल और कुलदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म अप मैच में तीन -तीन विकेट लिए।चहल ने की फॉर्म में वापसी को भारत को लिए अच्छी ख़बर बताया है।बता दें कि दूसरे अभ्यास मैच में भारत ने 95रनों से जीत दर्ज करने का काम किया था ।

  जीत के बाद उन्होने कहा मुझे खुशी है कि कुलदीप ने वापसी की और वो आत्मविश्वास से भरा हुआ है। विश्व कप से पहले भारत के लिए ये अच्छा संकेत है। उन्होंने कहा, ‘हम एक दूसरे पर भरोसा करते हैं। हम एक दूसरे को सात आठ साल से जानते हैं और हमारा तालमेल बेहतरीन है। मैं अगर पहले गेंदबाजी करता हूं तो उससे बात करता हूं और वो पहले करता है तो मुझसे राय लेता है।इसके आगे उन्होने बताया कि मैच से पहले हम रणनीति बनाते हैं कि किसी खास बल्लेबाज़ को ज्यादा गुगली डालनी है या स्लाइडर्स। चहल ने कहा हमारे पास अगर तीन तरह की गेंद है तो बल्लेबाज़ी जल्द पढ़ नहीं सकता । भारते के लिए केएल राहुल और धोनी ने इस मुकाबले शतक भी लगाए थे । बात दें कि 30 मईसे शुरु होने वाला विश्वकप मेंटीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है।इस टूर्नामेंट में दस टीमें भाग ले रही हैं। बता दें कि 1992 के बाद यह दूसरी दफा है जब विश्व कप राउंड रॉबिन प्रारूप में खेला जा रहा है।

युजवेंद्र चहल ने कुलदीप यादव की फॉर्म वापसी पर बड़ा बयान दिया है।चहल ने फॉर्म में वापसी को भारत को लिए अच्छी ख़बर बताया है। बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच जीत के बाद कहा मुझे खुशी है कि कुलदीप ने वापसी की और वो आत्मविश्वास से भरा हुआ है। विश्व कप से पहले भारत के लिए ये अच्छा संकेत है। World Cup 2019: कुलदीप यादव को लेकर चहल ने दिया ये बड़ा बयान