×

World Cup 2019: हार के बाद केन विलियमसन ने कही ये बात

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) 2019 विश्व कप का खिताब इंग्लैंड ने अपने नाम किया है और न्यूजीलैंड के हाथ एक बार फिर निराश लगी। बता दें कि इससे पहले 2015 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारकर कीवी टीम उपविजेता रही थी और यह लगातार दूसरा मौका है जब वह खिताब अपने नाम नहीं कर पाई।

टूर्नामेंट से पहले ही इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था और उसने यह साबित करके भी दिखाया । फाइनल में हार से कीवी कप्तान केन विलियमसन भी निराश रहे हैं । मैच के बाद उन्हें बताया कि उनकी टीम के लडके फाइनल में हारने से बिखरे हुए हैं लेकिन साथ ही माना कि यह मैच सिर्फ एक अतिरिक्त रन पर निर्भर नहीं था। मैच के बाद विलियिमसन ने कहा – देखिए यहां बात सिर्फ 1 अतिरिक्त रन की नहीं है मैच में कई छोटे हिस्से ऐसे रहे हैं जो मैच को किसी भी तरफ मोड़ रहे थे।इंग्लैंड को शानदार अभियान के लिए शुभकामनाएँ। यह चुनौतीपूर्ण टूर्नामेंट रहा। हमने जैसी उम्मीद की थी उससे पिच कुछ अलग थी। कई बार सुनने को मिला कि 300 से अधिक स्कोर बनेगा। लेकिन हमने ऐसा कम ही मैच देखे। मैं न्यूजीलैंड टीम का धन्यवाद करना चाहूंगा, जिन्होंने कड़ी फाइट करते हुए हमें टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचाया। फाइनल में टाई और भी बहुत कुछ। टीम के खिलाड़ी इस समय बिखरे हुए हैं, हर से उनका दिल दुखी है। इसके साथ ही केन विलियमसन ने आगे कहा – इस हार ने काफी तगड़ा झठका दिया । इंग्लैंड ने इस टूर्नामेंट में के जरिए उच्च स्तर पर प्रदर्शन किया । न्यूजीलैंड के लिए फाइनल में कुछ अभाग्यशाली पल रहे हैं।

फाइनल में हार से केन विलियमसन भी निराश रहे हैं । मैच के बाद उन्हें बताया कि उनकी टीम के लडके फाइनल में हारने से बिखरे हुए हैं मैच के बाद कहा - देखिए यहां बात सिर्फ 1 अतिरिक्त रन की नहीं है मैच में कई छोटे हिस्से ऐसे रहे हैं जो मैच को किसी भी तरफ मोड़ रहे थे।इंग्लैंड को शानदार अभियान के लिए शुभकामनाएँ। World Cup 2019: हार के बाद केन विलियमसन ने कही ये बात