×

विश्व कप से पहले अपनी टीम को लेकर ऐसा कुछ बोले डु प्लेसिस

 

जयपुर (स्पोर्टस डेस्क) साउथ अफ्रीका वैसे तो बेहतरीन टीम है लेकिन अभी तक एक भी बार विश्व खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है। इसके साथ ही साउथ अफ्रीका टीम पर चौकर का ठप्पा भी लगा है । इग्लैंड में खेले जाने वाले विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका ने कहा बयान देते हुए जाहिर किया है कि इस बार कमाल करना चाहते हैं ।

डुप्लेसिस ने आईसीसी से बात करते हुए कहा – पिछले विश्व कपों में हम अलग करना चाहते थे। हमने सोचा कि हमें और अधिक स्पेशल करना है।हम अब तक जो करते आए हैं उससे अच्छे करना है अब तक हमने जो किया वह काफी नहीं था । डु प्लेसिस ने इंग्लैंड  में बताया कि टीम इंग्लैंड में होने वाली विश्व कप से पहले खुद को मानसिक रूप से तैयार कर रहे हैं। डु प्लेसिस ने कहा, ‘इससे पहले विश्व कप में हमने अपना श्रेष्ठ नहीं दिया। हमनें अपने ऊपर बहुत दबाव डाला था। इस बार हम सिर्फ खेल को इंज्वॉय करेंगे। बता दें की विश्व कप का आगाज 30 मई से इंग्लैंड में होने वाला है जिसमें दस टीमें भाग ले रही हैं वहीं दक्षिण अफ्रीका को अपना पहला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। बता दें की इंग्लैंड इस वक्त शानदार फॉर्म है और वह दक्षिण अफ्रीका को कड़ी चुनौती दे सकती है। हाल ही में  इंग्लैंड ने पाकिस्तान को  पांच वनडे मुकाबलों की सीरीज में 4-0 से हराया है।  इसके साथ ही भारत के साथ दक्षिण अफ्रीका का  मुकाबला 5 जून को और इस मुकाबले पर भी सबकी नजरें होंगी। 

साउथ अफ्रीका टीम पर चौकर का ठप्पा भी लगा है । विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस ने बयान देते हुए कहा कि इस बार वह कमाल करना चाहते हैं । डुप्लेसिस ने कहा - पिछले विश्व कपों में हम अलग करना चाहते थे। हमने सोचा कि हमें और अधिक स्पेशल करना है। अफ्रीका अपना पहला मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगा। विश्व कप से पहले अपनी टीम को लेकर ऐसा कुछ बोले डु प्लेसिस