×

World Cup से पहले सरफराज अहमद और विराट कोहली को हुआ आमना-सामना

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप का आगाज 30मई से होने वाला है, इस टूर्नामेंट में16 जून को होने वाली भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत का इंतेजार हर कोई कर रहा है। टूर्नामेंट के आगाज से पहले भारतीय कप्तान विराट और सरफराज अहमद आमने सामने हुए।

बता दें की लंदन में आईसीसी ने विश्व कप 2019 से जुड़े एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जहां सभी दस कप्तान अपनी – अपनी टीम की जर्सी पहनकर पहुंचे थे।सभी कप्तान एक मंच पर थे और उन पर तमाम सवाल दागे जा रहे थे। इस बीच चर्चा हुई भारत – पाकिस्तान मैच की। बता दें कि दोनों टीमों के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड में मुकाबला खेला जाएगा। मुकाबले से पहले सरफराज अहमद और विराट कोहली ने अपनी – अपनी राय दी है और बताया कि मुकाबला कितना खास है।सरफराज ने कहा – भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले की हमेशा प्रतिक्षा रहती है। लेकिन आप खिलाड़ियों से पूछो तो फैंस जिस तरह देखते हैं यह उससे बिल्कुल अलग है । जब आप स्टडेयिम में प्रवेश करते हैं तो फैंस रोमांच को महसूस कर सकते हैं। लेकिन मैदान पर कदम रखते ही यह काफी पेशेवर हो जाता है। दूसरी इसी संदर्भ में कोहली ने कहा हमारे लिए यह एक अन्य मैच है जिसे हम टीम के रूप में जीतना चाहते हैं।हां इसमें दबाव होता है क्योंकि स्टेडियम का माहौल काफी अलग होता है लेकिन केवल मैच में प्रतिस्पर्धा शुरु होने से पहले ही आप इसे महसूस करते हो।इसके शुरु होते ही यह हम सभी के लिए यह क्रिकेट का मैच बनजाता है।

विश्व कप का आगाज 30 मई से होने वाला है और इस बार टूर्नामेंट में दस टीमें भाग ले रही हैं। विश्व कप में सबसे ज्यादा भारत और पाकिस्तान के मुकाबले का इंतेजार किया जा रहा है। बता दें की 16 जून को भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होगी। भिड़ंत से पहले दोनों टीमों के कप्तान कोहली और सरफराज का आमना सामना इंग्लैंड में एक कार्यक्रम के दौरान हुआ है। World Cup से पहले सरफराज अहमद और विराट कोहली को हुआ आमना-सामना