×

Women's T20 WC 2023: सेमीफाइनल में हार के बाद मैच प्रेजेंटेशन में क्यों काला चश्मा पहनकर आईं हरमनप्रीत कौर, कप्तान ने खुद बताई वजह
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम का गुरुवार को महिला टी 20 विश्व कप 2023 में सफर समाप्त हो गया। टीम इंडिया को सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया  ने भारत को 5 रन से रोमांचक मात देकर लगातार सातवीं बार आईसीसी महिला टी 20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई है।

Ashwin इस महारिकॉर्ड पर कब्जा जमाकर मचाएंगे तहलका, इंदौर टेस्ट में रचेंगे इतिहास

मुकाबले की बात करें तो भारत के सामने ऑस्ट्रेलिया ने173 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन भारतीय टीम 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी। भारत के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 34 गेंद में 52 और जेमिमा रोड्रिग्ज ने 24 गेंद में 43 रनों की पारी खेली।कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मुश्किल वक्त में शानदार पारी खेली। अगर वह रन आउट नहीं हुईं होती तो भारत मैच जीत भी सकता था। मैच के बाद हार से कप्तान हरमनप्रीत कौर निराश नजर आई हैं।

IND VS AUS: इंदौर टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, Pat Cummins हुए बाहर, अब जानिए कौन संभालेगा टीम की कप्तानी
 

उन्होंने एक ऐसा बयान दिया, जिससे फैंस का दिल टूट गया । मैच प्रेजेंटेशन में हरमनप्रीत कौर काला चश्मा पहुने हुए आई हैं और इसकी पीछे की उन्होंने दिल चीरने वाली वजह बताई है। हरमनप्रीत कौर ने कहा कि, मैं नहीं चाहती कि मेरा देश मुझे रोता हुआ देखें।

ENG के Virat Kohli का फिर गरजा बल्ला, NZ के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी कर मचाया तहलका
 

इसी वजह से मैने चश्मा पहना ।इससे ज्यादा बदकिस्मती महसूस नहीं कर सकती। जेमिमा रोड्रिग्ज  के साथ बल्लेबाजी करते हुए हमने वापसी कर ली थी।हम हारने की उम्मीद नहीं कर रहे थे।जिस तरह से मैं रन आउट हुई इससे ज़्यादा कुछ दुर्भाग्याशाली नहीं हो सकता। बता दें कि सेमीफाइनल मैच से पहले   हरमनप्रीत कौर को तेज बुखार था, लेकिन इसके बावजूद वह मैदान पर उतरी और शानदार  अर्धशतक जड़ा।