×

T20 WC 2020: कब-कहां देखें भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।।। महिला टी 20 विश्व कप में टीम इंडिया बढ़िया कर रही है उसने अब तक लगातार दो मुकाबले जीते हैं और टूर्नामेंट के तीसरे मैच के तहत उनका सामना न्यूजीलैंड से होगा। भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ हैट्रिक लगाने के इरादे से उतरेगी ।

भारत और न्यूजीलैंज के बीच मुकाबला गुरुवार 27 फरवरी को भारतीय समय के हिसाब से सुबह 9.30 बजे से खेला जाना है। वहीं मैच में टॉस करीब 9.00 बजे  हो जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह अहम मुकाबला मेलबर्न के जंक्शन ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा । अगर आप भी इस मुकाबले को लाइव देखना चाहते हैं तो दूरदर्शन और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर देख सकते हैं। वहीं मुकाबले की लाइव स्ट्र्रीमिंग ऑनलाइन हॉटस्टार पर भी की जा सकती है। भारतीय टीम हरमनप्रीत की कप्तानी में न्यूजीलैंड को मात देकर सेमीफाइनल के करीब पहुंचने की कोशिश करेगी । भारतीय टीम को अपने पिछले दो मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया पर 17 रन और बांग्लादेश पर 18 रनों से जीत दर्ज करने में ज्यादा जोर नहीं लगाना पड़ा । पर न्यूजीलैंड के खिलाफ उसे कठिन चुनौती मिल सकती है । भारतीय टीम फिलहाल पांच टीमों के ग्रुप ए में दो मैचों में चार अंक लेकर टॉप पर है। भारतीय टीम ने जिस तरह से चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया को मात देकर टूर्नामेंट का आगाज किया , उसके बाद से वह खिताब की दावेदार समझी जा रही है। बता दें कि भारतीय टीम अब तक खिताब जीतने कामयाब नहीं हो पाई है। अब देखने वाली बात रहती है कि इस बार टीम इंडिया इतिहास रच पाती है या नहीं।

महिला टी 20 विश्व कप के तहत अपने तीसरे मुकाबले के लिए भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा ।भारत और न्यूजीलैंज के बीच मुकाबला गुरुवार 27 फरवरी को भारतीय समय के हिसाब से मेलबर्न में सुबह 9.30 बजे से खेला जाना है।अगर भी इस मुकाबले को लाइव देखना चाहते हैं तो दूर दर्शन और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर देख सकते हैं। T20 WC 2020: कब-कहां देखें भारत और न्यूजीलैंड का मुकाबला