×

क्या Asia Cup के लिए पाकिस्तान जाएगी Team India, आज होगा बड़ा फैसला

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान के हाथों में है, लेकिन टूर्नामेंट के स्थल को लेकर संशय है। दरअसल  भारतीय टीम पाकिस्तान में जाकर क्रिकेट खेलने के लिए तैयार नहीं है। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने खुद यह स्पष्ट कर दिया था । यही वजह है कि एशिया कप का आयोजन न्यूट्रल वेन्यू पर कराया जा सकता है।एशिया कप के लिए टीम इंडिया पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं,

कंगारू दिग्गज को Ashwin ने दिया करारा जवाब, कहा- इस बयान ने चिंगारी भड़का दी

 इसको लेकर बड़ा फैसला आज लिया जा सकता है। बता दें कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह एशियाई क्रिकेट परिषद की आपात बैठक में हिस्सा लेने के लिए बहरीन में हैं । यह बैठक पीसीबी चैयरमैन नजम सेठी  के अनुराध पर  बुलाई गई है । सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो जय शाह इस वक्त एसीसी बैठक के लिए बहरीन में हैं ।

Team India के खिलाफ सीरीज से पहले घिसी-पिटी पिचों पर अभ्यास कर रही है AUS, जानिए आखिर क्या है वजह

बीसीसीआई अपना पक्ष नहीं बदलेगा। हम पाकिस्तान नहीं जाएंगे क्योंकि हमें सरकार से मंजूरी नहीं मिली है।भारत सरकार यह अनुमति बीसीसीआई को नहीं देती है कि भारतीय टीम को पाकिस्तान जाना चाहिए। टीम इंडिया के लिए पाकिस्तान को असुरक्षित माना जाता है।

दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी, 40 साल की उम्र तक 100 शतक लगा देंगे Virat Kohli

वैसे भी हाल ही में पेशावर में हुए  बंम धमाकों के बाद से एशिया कप  के आयोजन को पाकिस्तान से बाहर ही कराए जाने का फैसला लिया जा सकता है।भारत और पाकिस्तान के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं और इसलिए दोनों देशों की टीमें एक दूसरे का दौरा नहीं करती हैं।भारत और पाकिस्तान की टीमें बड़े  टूर्नामेंट में ही आमने -सामने होती  हैं।एशिया कप का आयोजन न्यूट्रल वेन्यू पर कराए जाने का फैसला लिया जाता हैतो फिर इसका आयोजन यूएई  या दूसरे विकल्प के रूप में श्रीलंका में हो सकता है।