×

IND vs NZ के निर्णायक मैच में क्या बारिश डालेगी ख़लल, जानिए कैसा रहेगा  पिच और मौसम का हाल
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी 20 सीरीज फिलहाल एक-एक बराबरी पर है ।दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी निर्णायक मैच एक फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों की निगाहें अब सीरीज जीतने पर ही रहने वाली हैं।

Ajinkya Rahane चलेंगे Cheteshwar Pujara   के नक्शेकदम पर, Team India में वापसी का तैयार कर लिया गेम प्लान
 

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले करो या मरो के मैच से पहले हम यहां पिच और  मौसम की बात करने वाले हैं। आपको बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी फायदेमंद रही है । यहां बल्लेबाजी करना आसान देखा गया है क्योंकि इस ग्राउंड का आउटफील्ड तेज है ।

Yuzvendra Chahal के पास मिचेल सैंटनर और आदिल रशीद को पीछे छोड़ने का मौका, बस इतने विकेटों की है दरकार 

ऐसे में अगर कोई टीम टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला करती है तो बल्लेबाजों को मैदान पर कई बड़े-बड़े शॉट लगाते देख सकते हैं। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच काली मिट्टी के पिच हैं जबकि  6 पिचें लाल मिट्टी की बनी हुई हैं।इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 5 और बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम ने चार मुकाबले जीते हैं।भारत और न्यूजीलैंड के आखिरी टी 20 मैच में मौसम अच्छा रहने वाला है।

Team India के लिए आई बुरी ख़बर, बुरी तरह जख्मी हुआ ये खिलाड़ी

पूरे ओवर का ही खेल देखने को मिलेगा।भारत और न्यूजीलैंड के तीसरे टी 20 मैच में बारिश की कोई संभावना नहीं है, वहीं तापमान 27 डिग्री के आसपास रहेगा ।गौरतलब हो कि रांची में खेले गए सीरीज के पहले मैच में भारत को 21 रन से हार का सामना करना पड़ा था।वहीं इसके बाद टीम इंडिया ने लखनऊ में खेले गए दूसरे टी 20 में  6 विकेट से जीत  के साथ सीरीज में बराबरी की थी।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल/पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, दीपक हुड्डा, उमरान मलिक/शिवम मावी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल और अर्शदीप सिंह.

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन- ड्वेन कॉन्वे (विकेटकीपर), फिन एलेन, मार्क चैपमैन, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर(कप्तान), माइकल ब्रेसवेल, ईश सोढ़ी, लॉरी फर्ग्यूसन, ब्लेयर टिकनर और जैकब डफी