×

कोरोना के चलते WI vs AUS  का दूसरा वनडे स्थगित, जानिए किस टीम में आया संक्रमण का मामला
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। वेस्टइंडीज और  ऑस्ट्रेलिया के बीच   22 जुलाई को दूसरा वनडे मैच खेला जाना था, जिसे कोरोना वायस के चलते स्थगित करना पड़ा। बता दें कि   बारबाडोस में   दूसरे वनडे मैच के तहत समय पर टॉस  भी हो गया था, मुकाबले में  ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी क फैसला लिया और दोनों टीमों ने  प्लेइंग इलेवन का ऐलान भी कर दिया था लेकिन  फिर भी मैच  समय पर शुरु नहीं हो सका।

IND VS ENG:कोरोना से जंग जीतकर लौटे Rishabh Pant का माला ढालकर हुआ स्वागत, देखें PHOTOS

पहले  ख़बर आई की ऑपरेशन दिक्कतों के चलते  देरी हो रही है  और बाद में पता चला    कि बायो बबल में कोविड-19 टेस्ट में किसी शख्स   के पॉजिटिव    आने के बाद मैच स्थगित कर दिया गया है।  बता दें कि बायो बबल में कोरोना की एंट्री से  हड़कंप मच गया और इसके बाद ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज की पूरी टीम को    आइसोलेशन में भेज दिया गया।

Tokyo Olympics का हुआ आगाज, रैंकिंग में राउंड में दीपिका कुमारी हासिल किया 9वां स्थान

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने  मैच स्थगित  को लेकर  अपने  आधिकारिक बयान में कहा , ऑस्ट्रेलिया  और वेस्टइंडीज के बीच    दूसरा वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच स्थगित कर दिया गया है क्योंकि  वेस्टइंडीज की ओर से  नॉन  -प्लेइंग स्टाफ में एक शख्स की कोविड -19 टेस्ट की  रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।साथ  ही बताया   गया  कि टॉस होने के बाद मैच को स्थगित  करने का फैसला लेना पड़ा।

कोविड-19 प्रोटोकॉल की वजह से   ही मैच स्थगित कर दिया गया  और   दोनों टीमों  के सभी खिलाड़ियों  और   सपोर्ट स्टाफ को  तुरंत होटल भेजा गया , जहां उनके कोविड -19 टेस्ट किए जाएंगे।  बता दें कि  वेस्टंडीज के  खिलाफ  ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे मैच के तहत जीत दर्ज की थी और वह सीरीज में 1-0 से आगे है।