×

क्यों KL Rahul अचानक मैदान से हुए बाहर, Ishan Kishan को संभालनी पड़ी विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जा रहा है। मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। ऑस्ट्रेलिया की पारी जारी है। पहले वनडे मैच में दमदार प्रदर्शन करने वाले केएल राहुल इस मैच के तहत भी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल ऑस्ट्रेलिया की पारी के 16 वें ओवर के बाद केएल राहुल मैदान से बाहर चले गए।

LIVE मैच में चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में Virat Kohli ने किया लुंगी डांस, वायरल हो रहा VIDEO
 

 

उनकी जगह प्लेइंग इलेवन से बाहर चल रहे ईशान किशन विकेटकीपिंग करने आए। सीरीज के पहले मैच में ईशान किशन और केएल राहुल दोनों  प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। लेकिन विकेटकीपिंग केएल राहुल ने ही की थी।बीसीसीआई ने बताया कि क्यों केएल राहुल मैदान से बाहर चले गए हैं।हालांकि ईशान किशन भी अच्छी विकेटकीपिंग कर लेते हैं और वह केएल राहुल की गैरमौजूदगी में टीम के लिए विकेटकीपिंग कर सकते हैं। केएल राहुल के मैदान से बाहर जाने की पीछे की वजह गर्मी को माना जा रहा है।

Shikhar Dhawan ने क्रिकेट छोड़ एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम, इस पॉपुलर टीवी सीरियल में आएंगे नजर 
 

बता दें कि चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में दोपहर 1:30 बजे से खेला जा रहा है। खिलाड़ियों को अक्सर मैदान पर गर्मी परेशान करती है। बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के आखिरी वनडे मैच पर फैंस की नजरें हैं।

IND VS AUS: तीसरे वनडे से बाहर होंगे Suryakumar Yadav, इस धाकड़ खिलाड़ी को मौका मिलना तय 
 

माना जा रहा है कि चौथे और आखिरी वनडे मैच से ही सीरीज का परिणाम निकलेगा।बता दें कि सीरीज के पहले मैच के तहत भारत ने जहां 5 विकेट से जीत दर्ज की थी, लेकिन दूसरे मैच  में टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी हार मिली ।अब आखिरी वनडे मैच जीतने वाली टीम ही सीरीज अपने नाम कर लेगी।