×

IPL 2020 में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन, Akash Chopra ने की भविष्यवाणी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने वाला है। टूर्नामेंट के शुरु होने वाले ही खिलाड़ियों को लेकर भविष्यवाणी होनी शुरु हो गई है। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर ने उस खिलाड़ी के नाम की भविष्यवाणी की है जो लीग में सबसे ज्यादा रन बनाएगा और ऑरेंज कैप भी अपने नाम कर सकता है।

CPL 2020: सेमीफाइनल के लिए ये 4 टीमें हुईं तय , जानिए कब खेला जाएगा फाइनल आकाश चोपड़ा ने कहा है कि इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज केएल राहुल होंगे और वो ऑरेंज कैप के लिए सबसे उपयुक्त व मजबूत दावेदार हैं ।यूट्यब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा इसके पीछे की वजह यह है कि केएल राहुल बेहद जबरदस्त फॉर्म में हैं।

CPL 2020: सेमीफाइनल के लिए ये 4 टीमें हुईं तय , जानिए कब खेला जाएगा फाइनल यही नहीं इस बार वो पंजाब टीम की कप्तानी भी करें ऐसे में उनके लिए इस साल का आईपीएल बेहतर साबित होने वाला है।आकाश चोपड़ा ने साथ यह भी कहा कि हो सकता है कि केएल राहुल शुरुआत के एक दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी ना कर पाएं, लेकिन जिस तरह की बल्लेबाजी वो करते हैं और उनकी जैसी मानसिकता है इसके बाद वो निश्चित तौर पर रॉकेट साबित होने वाले हैं । वो भारतीय बल्लेबाजों में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन सकते हैं और ऑरेंज कैप भी अपने नाम कर सकते हैं। बता दें कि आईपीएल 13 के वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने केएल राहुल को कप्तानी सौंपी है। इसलिए उनकी निजी प्रदर्शन के साथ राहुल की कप्तानी पर भी सबकी नजरें होंगी। पंजाब ने अभी तक खिताब अपने नाम नहीं किया है, लेकिन यूएई में होने जाने वाले टूर्नामेंट में वह इतिहास रच सकती है।

Rajasthan Royals को लग सकता है बड़ा झटका, Ben stokes को लेकर आई ये ख़बर